सांड की आंख : बॉलीवुड की ये सेक्सी अभिनेत्रियां बनी 60 साल की दादी, देखें धाकड़ लुक

Apr 16 2019 10:55 AM
सांड की आंख : बॉलीवुड की ये सेक्सी अभिनेत्रियां बनी 60 साल की दादी, देखें धाकड़ लुक

अभिनेत्री तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर द्वारा स्टारर फिल्म 'सांड की आंख' का पहला लुक सामने आ चुका है और इसके पहले कई तस्वीरें भी सामने आई थीं, लेकिन तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर का लुक पहली बार अब हाल ही में र‍िलीज किया गया है. आप देख सकते हैं कि पोस्टर में दोनों स्टार बूढ़ी दादी के रोल में हैं और इसके ल‍िए उनके चेहरे को बूढ़ा द‍िखाने के लिए मेकअप टेक्निक का इस्तेमाल भी बखूबी किया गया है. आपको बता दें च इस फिल्म को द‍िवाली पर र‍िलीज किया जाएगा, इसका खुलासा पोस्टर में हुआ है.

आगामी फिल्म 'सांड की आंख' के दो पोस्टर र‍िलीज किए गए हैं. पहले पोस्टर में तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर घाघरा, कुर्ते में हैं. पोस्टर में टैगलाइन है. "तन बूढ़ा होता है, मन बूढ़ा नहीं होता." जिसे काफी पसंद किया जा रहा है. वहीं दूसरे पोस्टर में यह ल‍िखा है कि 60 साल में 700 मेडल जीते. तापसी ने अपनी फिल्म 'सांड की आंख' का पहला पोस्टर लुक शेयर करते हुए यह ल‍िखा, इस दिवाली पटाके नहीं गोलियां चलेंगी! वहीं भूमि पेडनेकर ने लुक शेयर करते हुए ल‍िखा, "ये रोल अब तक का सबसे मुश्किल और प्रेरणादायी रोल है.

जानकारी के मुताबिक़, फिल्म 'सांड की आंख' में भूमि और तापसी के अलावा प्रकाश झा और विनीत सिंह भी अहम रोल में नजर आने वाले हैं और फिल्म को निधि परमार और अनुराग कश्यप प्रोड्यूस कर रहे हैं. फिल्म का निर्देशन तुषार हीरानंदानी द्वारा किया जा रहा हैं.

 

आलिया और उनकी माँ पर इस एक्ट्रेस का हमला, कहा- देश से बाहर फेंक दो इन्हे..'

कलंक : महारानी की तरह नजर आई माधुरी, रिलीज के एक दिन पहले दिखा नया लुक

16 साल बाद भी सलमान से ऐसी उम्मीद रख रहे हैं विवेक, जानकर चौंक जाएंगे आप

आलिया का खुलासा, वरुण के साथ काम करने में लगता है इस इस चीज का डर