51 वें अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में 'सांड की आंख' बनी ओपनिंग फिल्म बनी
51 वें अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में 'सांड की आंख' बनी ओपनिंग फिल्म बनी
Share:

सूचना एवं प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने शनिवार को 51वें अंतरराष्ट्रीय फिल्म समारोह में दिखाई जाने वाली 20 गैर-फीचर और 23 फीचर फिल्मों की घोषणा की। इस फेस्टिवल में तुषार हीरानंदानी की सांड की आंख को अपनी ओपनिंग फिल्म के रूप में चुना गया है। नौ दिवसीय फिल्म फेस्टिवल 16-24 जनवरी से आयोजित होने जा रहा है। सभी चयनित फिल्मों को बड़े पर्दे पर प्रदर्शित किया जाएगा सभी पंजीकृत प्रतिनिधियों और चयनित फिल्मों के प्रतिनिधियों के लिए।

 

मंत्री जावड़ेकर ने ट्वीट कर लिखा, 51 यानी आईएफएफआई के इंडियन पैनोरमा में 23 फीचर और 20 नॉन फीचर फिल्मों के चयन की घोषणा करते हुए खुशी। @MIB_India"। गोवा के इंडियन पैनोरमा में दिखाई जाने वाली 23 फीचर फिल्मों में नितेश तिवारी की चिचौर (हिंदी), वेत्री मरान की असुरन (तमिल) और मुखमेद मुस्तफा की कापेला (मलयालम) शामिल हैं। इस सूची में मतहन का चयन किया गया है जिसमें निला मधाब पांडा की फिल्म कालीरा अतीता और गोविंद निहलानी की यूपी, यूपी और यूपी भी शामिल है।

नॉन-फीचर जूरी की अध्यक्षता मशहूर फीचर और डॉक्यूमेंट्री फिल्मकार हाओबाम पवन कुमार ने की। अंकित कोठारी की गुजराती मूवी पांचिका को ज्यूरी ने इंडियन पैनोरमा 2020 की ओपनिंग नॉन-फीचर फिल्म के रूप में चुना है।

सुशांत सिंह राजपूत के पिता हॉस्पिटल में हुए भर्ती

दिलजीत दोसांझ ने ऑडियो क्लिप में कंगना रनौत पर किया जवाबी हमला

पति को 'आतंकवादी' कहे जाने पर फूटा उर्मिला मातोंडकर का गुस्सा, कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -