'सांड की आँख' के लिए तापसी नहीं थी पहली पसंद, इस एक्ट्रेस के पास थी फिल्म
'सांड की आँख' के लिए तापसी नहीं थी पहली पसंद, इस एक्ट्रेस के पास थी फिल्म
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर अपनी आने वाली फिल्म 'सांड की आंख' की तैयारियों में लगी हुई हैं. इसका टीज़र और कई सारे पोस्टर भी समें आ चुके हैं. इस फिल्म के लिए फैंस काफी बेताब हैं लेकिन इसे रिलजी होने में अभी समय है. इस फिल्म से जुड़ी कई तस्वीरें वह अपने सोशल अकाउंट पर भी शेयर कर चुकी हैं. जब से इन फिल्म से इन दोनों का लुक सामने आया है तब से यह फिल्म लोगों की नजरों में बनी हुई है. इसी के साथ ये जानकारी समाने आई है कि इस फिल्म के लिए तापसी पन्नू पहली पसंद नहीं थी. 

इसके पहले बता दें, इस फिल्म की कहानी दो ऐसी बुजुर्ग महिलाओं की कहानी पर आधारित है, जो कि उत्तर प्रदेश में रिवॉल्वर दादी और  शूटर दीदी के नाम से जानी जाती हैं. वहीं तापसी इस फिल्म की पसंद नहीं थी. एक एक्सक्लूसिव रेपोर्ट की मानें तो यह फिल्म पहले दीपिका पादुकोण को अप्रोच की गई थी. सूत्रों ने बताया कि दीपिका को ये कहानी पसंद भी आई थी लेकिन उन्होंने इस फिल्म के लिए इंकार कर दिया. वह 'पद्मावत' जैसी फिल्में कर रही थीं. ऐसे में वह इस बात को लेकर कंफ्यूज थीं कि पता नहीं दर्शक उन्हें इस रूप में देखना पसंद करेंगे या नहीं.
 
बता दें, इस फिल्म की कहानी दीपिका के पास विकास बहल लेकर गये थे. उस वक्त विकास और अनुराग कश्यप फैंटम फिल्म्स के लिए साथ काम कर रहे थे. दीपिका से बात न बन पाने पर फिल्म तापसी के पास पहुंची. अब इसमें तापसी और भूमि नज़र आने वाली हैं. 'सांड की आंख' 25 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है.  

सोहा और नेहा के बीच हुआ विवाद, जानें क्या है मामला

'धूम 3' के बाद अब इस फिल्म में विलेन बनेंगे आमिर खान

इस सुपरस्टार ने की थी किशोर कुमार की पूर्व पत्नी से शादी, महान गायक ने ऐसे लिया बदला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -