'सांड की आंख' का नया पोस्टर आया सामने, साइकिल की सवारी करते हुए दिखी अभिनेत्रियां
'सांड की आंख' का नया पोस्टर आया सामने, साइकिल की सवारी करते हुए दिखी अभिनेत्रियां
Share:

बॉलीवुड तापसी पन्नू की फिल्म बदला हाल ही में रिलीज हुई हैं जिसके कारण वह चर्चा में बनी हुई है. इसके अलावा तापसी इन दिनों अपनी आगामी फिल्म सांड की आंख के कारण भी सुर्ख़ियों में बनी हुई है. इस फिल्म में तापसी के साथ भूमि पेडनेकर नजर आएंगी. आए दिन फिल्म के कोई ना कोई पोस्टर सामने आ रहे हैं और इसी क्रम में आज फिर फिल्म का नया पोस्टर रिलीज़ हुआ है जिसे भूमि ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है.

फिल्म के इस नए पोस्टर में आप देख सकते हैं तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर हरियाणवी ट्रेडिशनल घाघरा और कुर्ता पहने दिख रही हैं. पोस्टर की सबसे ज्यादा खास बात यह भी है कि घाघरा पहने दोनों साईकिर पर सवार होकर कहीं जाती हुई नजर आ रही हैं. दोनों इस लुक में गांव की महिला के रूप में दिखाई दें रही हैं. भूमि ने इस फोटो को शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- 'इब तो हम चल पड़े ...जल्दी मिलैंगे.' साथ ही तापसी में भी फिल्म का यह पोस्टर शेयर कर एक जैसा कैप्शन लिखा है.

आपको बता दें ये फिल्म उत्तर प्रदेश के जौहरी गांव की महिला शूटर्स प्रकाशी और चंद्रो की कहानी पर बेस्ड है. फिल्म के निर्देशक अनुराग कश्यप है. सोशल मीडिया पर फिल्म का यह पोस्टर भी वायरल होने लगा है और अब तो लोग जल्द से जल्द इस फिल्म के रिलीज़ होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. अब तक इस फिल्म की रिलीज़ डेट सामने नहीं आई है.

आलिया के जन्मदिन पर सामने आया 'कलंक' का यह बेहद खूबसूरत पोस्टर

तो इस वजह से शाहरुख खान ने छोड़ी राकेश शर्मा की बायोपिक फिल्म

आज रिलीज़ होगा केसरी का नया गाना 'तेरी मिट्टी में मिल जावां'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -