'सांड की आँख' क्यों है फिल्म का नाम, निर्देशक से मिला ऐसा अजीब जवाब
'सांड की आँख' क्यों है फिल्म का नाम, निर्देशक से मिला ऐसा अजीब जवाब
Share:

दुनिया की सबसे बुजुर्ग शूटर्स चंदो तोमर और प्रकाशो तोमर पर बॉलीवुड में फिल्म बन चुकी है, लेकिन फिल्म अभी रिलीज नहीं हुई है और इस फिल्म में अहम किरदार में तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर नजर आएगी. इस फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुके है और फिल्म इस साल दीवाले के शुभ मौके पर रिलीज की जाएगी. 

फिल्म के सितारे अपने अगले प्रोजेक्ट्स में भी लग गए हैं और फिल्म की प्रोडक्शन टीम जुट गई है इसकी रिलीज की तैयारियों में. वहीं हाल ही में फिल्म को लेकर और भी कई जानकारी सामने आईं है. ख़ास बात यह है कि रिलायंस एंटरटेनमेंट की अगली फिल्म सांड की आंख के टाइटल को लेकर दर्शक काफी उत्सुक रहे हैं और लोग जानना चाहते हैं कि आखिर फिल्म का ये नाम ही क्यों रखा ? 

इस फिल्मो को लेकर निर्देशक तुषार हीरानंदानी कहते हैं, ‘सांड की आंख दरअसल अंग्रेजी के बुल्स आई से लिया गया है. जो कि उन्हें काफी शॉट हुआ. उनकी मुताबिक,  यह हमारी फिल्म पर बिल्कुल सटीक बैठता और चूंकि फिल्म है ही शूटिंग पर तो हिटिंग द बुल्स आई के हिसाब से यह सही है. जबकि सांड की आंख बोलने में भी बहुत कूल लगता है और फिल्म की स्क्रिप्ट पढ़ते समय इसके एक संवाद में हमें ये शब्द लिखे मिले और सबकी निगाहें बस यह पर आ टिकी. 

 

अक्षय खन्ना-ऋचा चड्ढा की Section 375 की रिलीज़ डेट हुई आउट

अपने क्रश के साथ जान्हवी, इस फिल्म में जमेगी जोड़ी

अक्षय कुमार की कॉमेडी फिल्म में नवाज़ुद्दीन की हुई एंट्री, ये है किरदार

कैटरीना का पीलापन देख सूरज को भी आई शर्म, सेक्सी फोटो और अंदाज गरम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -