सांड की आंख : बॉक्स-ऑफिस पर इतने करोड़ से कर सकती है शुरूआत
सांड की आंख : बॉक्स-ऑफिस पर इतने करोड़ से कर सकती है शुरूआत
Share:

तीन फिल्में इस दीवाली बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने वाली है एक तो अक्षय कुमार, रितेश देशमुख, बॉबी देओल, पूजा हेगड़े, कृति सेनन और कृति खरबंदा स्टारर फिल्म हाउसफुल 4, तो दूसरी फिल्म है राजकुमार राव और मौरी रॉय स्टारर मेड इन चाइना, और तीसरी फिल्म तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर स्टारर फिल्म सांड की आंख. भूमि पेडनेकर और तापसी पन्नू की फिल्म सांड की आंख कल यानी 25 अक्टूबर को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने वाली है.

सलवार-कमीज पहनने पर ट्रोल हुईं जाह्नवी कपूर, ट्रोलर्स ने कहा- 'दुपट्टे पर...'

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि फिल्म ने रिलीज से पहले ही खूब सुर्खियां बटोर ली है, डायरेक्टर तुषार हीरानंदानी की फिल्म सांड की आंख को अभी तक तो पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिला है. रिलीज से पहले ही फिल्म को राजस्थान और उत्तर प्रदेश में टैक्स फ्री कर दिया है, इतना ही नहीं उम्मीद की जा रही है कि कई और स्टेट में सांड की आंख फिल्म को टैक्स फ्री कर दिया जाएगा. ऐसे में मूवी बिजनेस एनालिस्ट अतुल मोहन का कहना है कि तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर की फिल्म सांड की आंख पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 4 करोड़ से शुरूआत कर सकती है.

दबंग 3 का ट्रेलर बस कुछ ही देर में होने वाला है रिलीज, फैंस को सलमान से मिलने का सुनहरा मौका

फिल्म सांड की आंख में तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर अहम किरदार अदा कर रही है. फिल्म की कहानी हरियाणा की दो शूटर दादियों पर आधारित है, चंद्रो तोमर और प्रकाशी तोमर. सांड की आंख फिल्म में भूमि पेडनेकर चंद्रो तोमर और तापसी पन्नू प्रकाशी तोमर की भूमिका निभाती हुई नजर आएंगी. चंद्रो तोमर और प्रकाशी तोमर को शॉर्प शूटर के नाम से भी जाना जाता है.

ये है दबंग 3 के सबसे बेहतरीन डायलॉग्स, सुनकर खुश हो जाएगा दिल

अर्जुन कपूर ने मलाइका अरोड़ा को किया जबरदस्त किस, फोटो सोशल मीडिया पर वायरल

फिल्म बाईपास रोड का नया टीजर आया सामने, यहाँ देखे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -