Sacred Games 2 में अब टीवी का ये फनी कलाकार बनेगा विलेन
Sacred Games 2 में अब टीवी का ये फनी कलाकार बनेगा विलेन
Share:

नेटफ्लिक्स की चर्चित वेब सीरीज़ 'सेक्रेड गेम्स' के दर्शक काफी दीवाने हो रहे हैं. एक सीजन के बाद इसके दूसरे सीजन का कफी बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं. इस वेब सीरीज़ में सैफ अली खान, राधिका आप्टे और नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी अहम किरदार में हैं. इस सीरीज़ में काफी सारे किरदार जुड़ते जा रहे हैं और इसके बाद एक और किरदार के जुड़ने की खबर आई है जिसके बारे में हम बता रहे हैं. दरअसल, हम बात कर रहे हैं एंड टीवी के पॉपुलर कॉमेडी शो 'भाबीजी घर पर हैं' में अनोखे लाल सक्सेना का किरदार निभाकर पूरे देश में मशहूर हो चुके एक्टर सानंद वर्मा की.

जानकारी दे दें, एक्टर सानंद वर्मा को सैफ अली खान और नवाजुद्दीन सिद्दीकी स्टारर नेटफ्लिक्स पर प्रसारित होने वाले वेब सीरीज 'सैक्रेड गेम्स 2' में एक महत्वपूर्ण रोल मिला है. अनुराग कश्यप और विक्रमादित्य मोटवानी निर्देशित 'सैक्रेड गेम्स' का पहला सीजन 6 जुलाई को आया था जो बेहद ही सफल रहा था. इसके बाद से ही शो के दूसरे सीजन का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. आपको बता दें कि सानंद वर्मा हाल ही में विशाल भरद्वाज की फिल्म 'पटाखा' में नजर आए थे. 

खबर के अनुसार सानंद को 'सैक्रेड गेम्स' के दूसरे सीजन में निगेटिव रोल प्ले करेंगे. 'सैक्रेड गेम्स' के दूसरे सीजन की शूटिंग इसी महीने के अंत तक शुरू हो जाएगी. अनुराग कश्यप के बारे में सानंद ने कहा, 'वह मेरे ड्रीम डायरेक्टर हैं जिनके साथ मैं काम करना चाहता था और मैं हमेशा से उनकी फिल्मों के चुनाव को लेकर प्रभावित रहा हूं.' वो कहते हैं कि वो किसी एक किरदार या किसी एक जेनर से जुड़ कर नहीं रहना चाहते. खुद को टीवी या फिल्मों तक सीमित करके रख लेना आपको एक कलाकार के तौर पर प्रतिबंधित करता है. यानी अब फनी से सीधे आपको एक विलेन के रूप में दिखाई देंगे सक्सेना.

अपने रिलेशन को लेकर सुष्मिता ने कह दी ये बात, सबके मुंह हो जायेंगे बंद

अपनी फिल्म की आखिरी शूटिंग के लिए पंजाब पहुंचे सल्लू

श्रीदेवी के बाद बोनी का पहला जन्मदिन, बेटी और परिवार के साथ यूँ मनाया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -