साली रोज आती थी घर तो जीजा हो गया फ़िदा, फिर जो हुआ सुनकर काँप जाएगी आपकी रूह...

Jan 13 2019 01:30 PM
साली रोज आती थी घर तो जीजा हो गया फ़िदा, फिर जो हुआ सुनकर काँप जाएगी आपकी रूह...

हाल ही में अपराध का एक मामला उत्तर प्रदेश के कानपुर से सामने आया है. इस मामले में एक आशिक मिजाज जीजा ने अपनी साली को गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया है. इस मामले में मिली सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवती को गंभीर हालत में इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है. जी हाँ, आप सभी को बता दें कि जीजा अपनी साली से मोहब्बत कर बैठा था और शादी का दबाव बना रहा था लेकिन साली ने इसका विरोध किया क्योंकि वह जीजा से शादी नहीं करना चाहती थी.

इसके बाद जीजा ने अपनी साली को गोली मार दी. वहीं मिली जानकारी के अनुसार, कानपुर देहात के रसूलाबाद कोतवाली क्षेत्र का है और यहां के रहने वाले कल्लू की शादी सात साल पहले रसूलाबाद की रहने वाली अश्फा से हुई थी. इस मामले में मिली खबरों के अनुसार कल्लू और आशिफ़ा की पांच साल की बेटी है और अशिफ़ा कि छोटी बहन शबाना (17) अक्सर अपनी बहन से मिलने घर पर आती जाती थी. इस दौरान ही कल्लू अपनी साली शबाना पर फिदा हो गया और उससे मोहब्बत कर बैठा.

उसके बाद कल्लू अपनी साली शबाना पर उससे शादी करने का दबाब बनाने लगा लेकिन शबाना ने इसका विरोध किया. विरोध करने पर जीजा कल्लू ने शबाना को गोली मार दी. इस मामले में पुलिस ने बताया कि, ''कल्लू पीड़िता से शादी का दबाव बना रहा था। पीड़िता के शादी से इंकार करने पर कल्लू ने उसे गोली माकर दी। गोली हाथ में लगी है।'' फिलहाल पुलिस ने कल्लू को गिरफ्तार कर लिया है.

ZOMATO में डिलीवरी बॉय बनकर घूम रहा था 10 हजार का इनामी बदमाश, गिरफ्तार

हुस्न के जाल में फंसकर जवान ने पाकिस्तान को दी ख़ुफ़िया जानकारी, 18 जनवरी तक पुलिस रिमांड पर

ठेका बंद कर निकले सेल्समैन का सुबह इस हालत में मिला शव