Saaho Trailer : फिल्म के नए पोस्टर के साथ हुआ ट्रेलर रिलीज़ का एलान
Saaho Trailer : फिल्म के नए पोस्टर के साथ हुआ ट्रेलर रिलीज़ का एलान
Share:

बॉलीवुड की मोस्ट अवेटेड फिल्म Saaho के लिए फैंस काफी इंतज़ार कर रहे हैं. फिल्म पहले 15 अगस्त को रिलीज़ होने वाली थी लेकिन अब उसके लिए और इंजतार करना होगा और ये फिल्म अब 30 अगस्त को रिलीज होने जा रही है. फिल्म में परबस और श्रद्धा कपूर साथ में नज़र आएंगे. इसके छोटे छोटे टीज़र वीडियो सामने आ चुके हैं इसके बाद फैंस अब ट्रेलर का इंतज़ार है जिसकी डेट सामने आ चुकी है. आइये जानते हैं कब आ रहा है इसका ट्रेलर. 

दरअसल, ट्रेलर के लिए ज्यादा इंतज़ार नहीं करना होगा. बता दें, साहो का ट्रेलर 10 अगस्त को रिलीज होने जा रहा है. फिल्म के लीड एक्टर प्रभास ने इंस्टाग्राम पर अपने दमदार लुक के साथ फिल्म के ट्रेलर की रिलीज डेट की जानकारी दी है. बता दें, साहो का हाल ही में टीजर रिलीज हुआ था और इस दमदार टीजर ने फिल्म को लेकर दर्शकों का उत्साह बढ़ा दिया था और अब देखना होगा साहो का ट्रेलर कितना धमाल करता है. फिल्म काफी कमाल की लग रही जिसके लिए फैंस इसके रिलीज़ का वेट कर रहे हैं.  

टीज़र में देखा गया है फिल्म में रोमांस के साथ-साथ भरपूर एक्शन और सस्पेंस भी होने वाला है. इस एक्शन फिल्म में फिल्म साहो में श्रद्धा कपूर, प्रभास, के अलावा नील नितिन मुकेश, चंकी पांडे, अरुण विजय और जैकी श्रॉफ नजर आएंगे. इनके लुक भी हाल ही में सामने आये हैं जो बेहद ही दमदार लग रहे हैं. साहो के दो गाने साइको सैंया और इन्नी सोनी भी रिलीज हो चुका है. फिल्म 30 अगस्त को रिलीज़ की जाएगी. 

साहो की रिलीज से डरे बॉलीवुड फिल्ममेकर्स, बढ़ानी पड़ी अपनी फिल्म की रिलीज डेट

फिल्म साहो से अरुण विजय का सामने आया फर्स्ट लुक

'साहो' के लिए श्रद्धा को मिली इतनी फीस, जानकर लगेगा तगड़ा झटका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -