Saaho : Enni Soni का टीज़र हुआ रिलीज़, काफी रोमांटिक है गाना
Saaho : Enni Soni का टीज़र हुआ रिलीज़, काफी रोमांटिक है गाना
Share:

फिल्म 'साहो' का लाटेस्ट गाना 'Enni Soni' का पोस्टर बीते दिन सामने आया था इसके बाद अब इस गाने का टीज़र सामने आ गया है जिसका फैंस को काफी इंतज़ार था. जैसा कि आप पोस्टर में देख चुके हैं प्रभास और श्रद्धा कपूर की लव केमिस्ट्री इस टीज़र में भी देखने को मिल रही है. गाने के पहले मेकर्स ने  दोनों का एक रोमांटिक पोस्टर शेयर किया था. तो चलिए आपको बता दें इस गाने का टीज़र.

Saaho का ये गाना इन्नी सोनी एक रोमांटिक ट्रैक है जिसमें गुरु रंधावा और तुलसी कुमार ने अपनी आवाज दी है, इसके लीरिक्स भी गुरु रंधावा के ही है. हाल ही में प्रभास ने अपने सोशल मीडिया पर इसके टीज़र की शेयर किया है. इसी के साथ उन्होंने बताया है कि गाना जल्द रिलीज होगा. ये गाने का टीज़र फैंस की उत्सुक्ता और भी बढ़ा रहा है. प्रभास और श्रद्धा का रोमांटिक अंदाज दिखाई दे रहा है. बर्फीली वादियों में प्रभास और श्रद्धा एक-दूसरे के करीब नजर आ रहे हैं. फिल्म का गाना 2 अगस्त को रिलीज़ होगा. यहां देखें वीडियो. 

बता दें, फिल्म 30 अगस्त को रिलीज़ होने वाली है फिल्म में प्रभास और श्रद्धा कपूर के अलावा नील नितिन मुकेश, अर्जुन विजय और चंकी पांडे भी नजर आएंगे. बताया जा रहा है कि फिल्म को बनाने में करीब 300 करोड़ का खर्च आया. बता दें, 'बाहुबली' स्टार प्रभास की पहली बॉलिवुड फिल्म होने के कारण फैंस की दिलचस्पी बनी हुई है. फिल्म 30 अगस्त को रिलीज़ की जाएगी जिसके लिए फैंस से इंतज़ार नहीं हो रहा है. जैसे-जैसे फिल्म की रिलीज की तारीख पास आ रही है, फैन्स भी इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. 

 

Inni Soni Song : Saaho के नए गाने का एक और रोमांटिक पोस्टर हुआ रिलीज़, आज आएगा टीज़र

Saaho Poster : 4 भाषाओँ में रिलीज़ हुआ पोस्टर, हाथ में गन लिए दिखी श्रद्धा कपूर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -