Enni Soni Song : साहो का दूसरा रोमांटिक गाना रिलीज़, श्रद्धा-प्रभास की दिखी केमिस्ट्री
Enni Soni Song : साहो का दूसरा रोमांटिक गाना रिलीज़, श्रद्धा-प्रभास की दिखी केमिस्ट्री
Share:

बॉलीवुड की मच अवेटेड फिल्म Saaho का का नया गाना रिलीज़ हो चुका है. बता दें, श्रद्धा कपूर प्रभास की फिल्म साहो का दूसरा गाना 'इन्नी सोनी' हाला ही में रिलीज हुआ है जिसमें दोनों की रोमांटिक केमिस्ट्री  देखने को मिल रही है जिसे आप भी काफी पसंद करेंगे. कुचन दिन पहले इसका टीज़र सामने आया है और हाल ही में इसका गाना सामने आ गया है जिसके लिए इंतज़ार कर रहे थे. 

बता दें,  'इन्नी सोनी' गाने में गुरु रंधावा और तुलसी कुमार ने अपनी आवाज दी है जिसके बारे में आपको बता चुके हैं. जैसा कि आप सुन सकते हैं ये एक पंजाबी सॉन्ग है. वहीं गाने के बोल गुरु लंधावा के ही है जो आपको भी काफी पसंद आएंगे. जबसे ये रिलीज़ हुआ है तभी से इंटरनेट पर छा गया है. इसके पहले प्रभास ने इस गाने के बारे में जानकारी दी थी कि जल्दी ही रिलीज़ होने वाला है. यहां देखे गाना.  

आपको बता दें, इन्नी सोनी साहो का दूसरा गाना है. इससे पहले 'साइको सैंया' रिलीज़ हुआ था जिसे काफी ज्यादा पसंद किया गया है. इसी के साथ फिल्म का भी बेसब्री से इंतज़ार किया जा रहा है. साथ ही ये जानकारी भी सामने आई है कि साहो में एक स्पेशल डांस नंबर भी होने वाला है जिसमें जैकलीन फर्नांडिस के साथ बादशाह भी नजर आएंगे. फ़िलहाल इस गाने की शूटिंग खत्म हुई है अब देखना होगा कब रिलीज़ किया जाता है ये गाना. बता दें, ये फिल्म 30 अगस्त को रिलीज़ होने वाली है. 

नए फोटोशूट में तहलका मचा गईं श्रद्धा, इस मैगजीन के लिए हुईं हॉट

इंडिया की टॉप मैगज़ीन के लिए श्रद्धा कपूर ने करवाया फोटोशूट, दिखीं बेहद आकर्षक

Saaho के फैंस के लिए मेकर्स ने रखा खास सरप्राइज, जानें क्या है...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -