जापान में भी दम दिखाएंगे प्रभास-श्रद्धा, रिलीज होगी 300 करोड़ी बजट फिल्म 'साहो'

Apr 06 2019 01:24 PM
जापान में भी दम दिखाएंगे प्रभास-श्रद्धा, रिलीज होगी 300 करोड़ी बजट फिल्म 'साहो'

शूजीत सरकार द्वारा निर्देशित एक्शन थ्रिलर फिल्म 'साहो' 15 अगस्त को पूरे भारत में हिंदी, तमिल और तेलुगू तीन भाषाओं में रिलीज के जाएगी. राष्ट्रीय पर्व के मौके पर रिलीज होने जा रही फिल्म को देशभर में काफी भव्य पैमाने पर रिलीज किए जाने से इसके बेहतर कलेक्शन की भी उम्मीद की जा रही है. बता दें कि यह फिल्म शुरू से ही  सुर्खियों में बनी हुई है और इसके बजट के बात की जाए तो यह कुल 300 करोड़ के बजट में तैयार होगी. 

खास बात यह भी है कि इस फिल्म से बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर साउथ इंडस्ट्री में डेब्यू करेगी और उनके अपोजिट 'बाहुबली' स्टार प्रभास रहेंगे. जबकि इसी बीच खबर यह भी मिली है कि द्धा और प्रभास स्टारर मूवी 'साहो' भारत में रिलीज होने के कुछ सप्ताह बाद जापान में भी रिलीज की जाएगी. 

इस बात स एंकर नहीं किया जा सकता है कि 'बाहुबली' की रिलीज के बाद प्रभास की फैन फॉलोइंग ग्लोबल स्तर पर भी काफी हद तक बढ़ी है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, हाल ही में एक स्थानीय डिस्ट्रीब्यूटर ने जापान में रिलीज के लिए इस एक्शन थ्रिलर मूवी के राइट्स भी खरीद लिए हैं. बताया जा रहा है कि प्रभास अपनी 'बाहुबली' फ्रेंचाइजी की फिल्मों के प्रमोशन के लिए जापान गए थे और 'साहो' के लिए भी अपने फैंस से मुखातिब होने के लिए फिर से जापान का दौरा वे कर सकते हैं.

इंस्टा पर कैटरीना के हुए 20 मिलियन फॉलोअर्स, वीडियो शेयर कर ऐसे मनाया जश्न

छलका आयुष्मान का दर्द, शरीर की इस खास चीज के कारण नहीं मिलता था काम

बांग्लादेशी फिल्म निर्माता हुए नवाजुद्दीन की अदाकारी के कायल, अब इस फिल्म में आएंगे नजर

अब भाजपा के लिए प्रचार भी करेंगे विवेक, स्टार प्रचारकों की लिस्ट में परेश-हेमा संग नाम