इस खास दिन रिलीज़ की जाएगी प्रभास की फिल्म 'साहो'
इस खास दिन रिलीज़ की जाएगी प्रभास की फिल्म 'साहो'
Share:

सिनेमा इंडस्ट्री के मशहूर डायरेक्टर एस. एस राजामौली की सुपरहिट फिल्म ‘बाहुबली’ के बाद से ही अभिनेता प्रभास किसी भी फिल्म मे नजर नहीं आए हैं. आपको बता दें पिछले काफी समय से प्रभास अपनी अगली फिल्म ‘साहो’ की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं. फ़िलहाल इस फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है और इसके बाद फिल्म निर्माताओं ने साहो की रिलीज की तारीख का भी ऐलान कर दिया है.

जी हाँ... हाल ही में फिल्म मेकर्स ने सोशल मीडिया पर साहो की रिलीज़ डेट का खुलासा कर दिया है. आपको बता दें फिल्म मेकर्स ने ट्विटर के जरिए मेकर्स बताया है कि प्रभास की फिल्म ‘साहो’ अगले साल स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज की जाएगी. जी हाँ... उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है कि, ‘इट्स शो टाइम...प्रभास की बिग बजट फिल्म साहो अगले साल 15 अगस्त के दिन दुनियाभर में रिलीज होगी.’

सूत्रों की माने तो हाल ही में निर्माताओं ने प्रभास के जन्मदिन पर एक प्रमोशनल वीडियो रिलीज किया था और इस वीडियो को सभी लोगों ने भी काफी सराहा था. इसी के साथ ऐसा भी सुनने में आया है कि जल्द ही इस फिल्म का ट्रेलर भी जल्द ही रिलीज होने वाला है. आपको बता दें साहो में प्रभास के साथ श्रद्धा कपूर नजर आएंगी.

बिकिनी पहनकर हवा में चुनरी लहराते हुए नजर आईं सुष्मिता सेन

साउथ अफ्रीका में मम्मी-पापा के साथ चिल आउट करते हुए नजर आए तैमूर

बिन बुलाए ही शादी में पहुंच गए रणवीर सिंह, वजह हैरान कर देगी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -