Saaho के फैंस को अभी और करना होगा फिल्म का इंतज़ार, इस दिन होगी रिलीज़

साउथ स्टार प्रभास और श्रद्धा कपूर की फिल्म 'साहो' की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. लेकिन बता दें, दर्शकों को अभी और भी इंतज़ार करना होगा. इसका कारण है इसकी बदली हुई रिलीज़ डेट. साहो अब 15 अगस्त को नहीं रिलीज़ होगी. इसके बारे में जानकारी पहले भी आ चुकी है. ये साहो के फैंस के लिए थोड़ी बुरी खबर हो सकती हैं. हलाकि तारीख में ज्यादा बदलाव नहीं हुआ है. आइये जानते हैं इसकी बदली हुई डेट. 

फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है. बता दें पहले साहो 15 अगस्त को रिलीज होने  जा रही थी और इस फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर मुकाबला अक्षय कुमार की 'मिशन मंगल' और जॉन अब्राहम की फिल्म 'बाटला हाउस' से होने वाला था. जिसके कारन इसकी डेट बदली गई है. बता दें, ये अब 15 की जगह 30 अगस्त को रिलीज़ की जाएगी ताकि फिल्म को पूरा फायदा मिले. 

साहो की नई रिलीज डेट के ऐलान के साथ ये साफ हो गया है कि अब 15 अगस्त को अक्षय कुमार की 'मिशन मंगल' और जॉन अब्राहम की फिल्म 'बाटला हाउस' क्लैश होगी. बता दें साहो में रोमांस के साथ-साथ जबरदस्त एक्शन देखने को मिलेगा. प्रभास और श्रद्धा कपूर की साहो तीन चार भाषाओं हिंदी, तमिल, तेलुगू और मल्यालम में रिलीज होगी. फिल्म का निर्माण वम्सी और प्रमोद द्वारा किया गया है. साहो में एक्शन, थ्रिलर और सस्पेंस का ट्रिपल डोज मिलेगा. मल्टीस्टारर मूवी में प्रभास के अलावा श्रद्धा कपूर, मंदिरा बेदी, नील नितिन मुकेश, महेश मांजरेकर, चंकी पांडे, जैकी श्रॉफ अहम रोल में दिखेंगे. 

Saaho : रिलीज़ हुआ फिल्म का पार्टी सॉन्ग Psycho Saiyan

धांसू होगा 'साहो' का First Song, इस दिन दिन हो रहा रिलीज

अब 15 अगस्त को रिलीज़ नहीं होगी श्रद्धा-प्रभास की Saaho

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -