'साहो' में नजर आ सकते है बॉलीवुड के भाई जान
'साहो' में नजर आ सकते है बॉलीवुड के भाई जान
Share:

बाहुबली प्रभास ने कल ही अपनी आगामी फिल्म 'साहो' के पहले आधिकारिक पोस्टर का खुलासा किया, जो शुरू से ही सुर्खियों में बना हुआ है। इंटरनेट पर राउंड बनाने की खबरों के मुताबिक, फिल्म के निर्माताओं ने सलमान खान से फिल्म में कैमियो करने के लिए संपर्क किया है। नील नितिन मुकेश, जो 'साहो' में नकारात्मक भूमिका निभाते नज़र आएंगे, ने कथित तौर पर भाईजान के साथ एक अच्छा तालमेल साझा किया और निर्माताओं को उनका नाम सुझाया।

सामंथा ने सोशल मीडिया पर किया अपनी नई फिल्म का खुलासा

जानकारी के अनुसार उन्होंने निर्माताओं से कहा कि वे सलमान खान से उनकी फिल्म में विशेष उपस्थिति के लिए कहें। हालांकि, सलमान या निर्माताओं के अंत से कुछ भी पुष्टि नहीं हुई है। आधिकारिक पुष्टि अभी भी प्रतीक्षित है लेकिन हमें वास्तव में उम्मीद है कि यह रिपोर्ट सही है और हमें सिल्वर स्क्रीन पर प्रभास और सलमान की 'डबल धमाका' देखने को मिलेगी।

अपनी 25 वीं फिल्म की सफलता का जश्न कुछ इस तरह मना रहे है महेश बाबू

इसी के साथ सुजीत द्वारा निर्देशित फिल्म 300 करोड़ रुपये के बजट पर बनाई गई थी जिसमें अभिनेता कुछ सांस लेने वाले स्टंट करते दिखेंगे, जिसे हॉलीवुड स्टंट निर्देशक केनी बेट्स ने कोरियोग्राफ किया है। इतना ही नहीं बल्कि प्रभास फिल्म में खुद की लाइनों के लिए डब करने के लिए हिंदी पाठ भी ले रहे हैं। फिल्म का संगीत शानदार तिकड़ी शंकर, एहसान और लॉय द्वारा बनाया जाएगा। साहो इस साल 15 अगस्त को स्क्रीन पर आएगी।

प्रभास ने जारी किया साहो का नया पोस्टर

अपना 36 वां जन्मदिन मना रहे एनटीआर को मिल रही है फिल्म जगत की शुभकामनाएं

सूर्या के फैंस कुछ इस तरह कर रहे है उनकी आगामी फिल्म के स्वागत की तैयारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -