Saaho के प्री रिलीज फंक्शन में दिखे 60फ़ीट के प्रभास, फैंस हुए आकर्षित
Saaho के प्री रिलीज फंक्शन में दिखे 60फ़ीट के प्रभास, फैंस हुए आकर्षित
Share:

फिल्म 'बाहुबली' से चर्चा में आये एक्टर प्रभास इन दिनों कुछ ज्यादा ही सुर्खियां बटोर रहे हैं. तेलुगू सुपरस्टार प्रभास की आने वाली फिल्म 'साहो' का फैन्स बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. बाहुबली के बाद उनकी ये पहली फिल्म है जिसके लिए फैंस बेसब्र हो रहे हैं. ऐसे में आये दिन मेकर्स कुछ ना कुछ नया रिलीज़ करते जा रहे हैं. बीते दिन इसका पोस्टर सामने आया था जिसमें श्रद्धा प्रभास की केमिस्ट्री देखने को मिल रही थी. इसके बाद एक और नई खबर आई है. 

दरअसल, रविवार 18 अगस्त को हैदराबाद में इस फिल्म का प्री रिलीज फंक्शन रखा गया जिसमें फिल्म से जुड़ी टीम के साथ फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने लोग जुटे. देखा जा सकता है कि इस फिल्म की इस समय जोर-शोर से पब्लिसिटी की जा रही है. फिल्म का प्री-रिलीज फंक्शन रामोजी फिल्म सिटी में रखा गया था. इसी इवेंट में फिल्म के मेकर्स ने प्रभास का एक 60 फीट का कट आउट तैयार करवाया है जो वहां पहुंचे लोगों के आकर्षण का खास केंद्र रहा. इसे देखकर लोग और भी आकर्षित हो रहे है और फिल्म के लिए एक्साइटेड हो रहे हैं. 

बता दें, इसकी तस्वीर फिल्म के पब्लिसिस्ट एलुरु सीनू ने भी अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की थी. फिल्म का ट्रेलर और गाने पहले ही रिलीज कर दिए गए हैं जिसे ऑडियंस काफी पसंद कर रहे हैं. फिल्म में प्रभास के अलावा श्रद्धा कपूर, नील नितिन मुकेश, जैकी श्रॉफ, मंदिरा बेदी, गुलशन ग्रोवर, महेश मांजरेकर जैसे कलाकार दिखाई देंगे. सुजीत के डायरेक्शन में बनी 'साहो' आने वाले 30 अगस्त को रिलीज होगी.  

स्ट्रीट डॉग्स के लिए श्रद्धा कपूर ने ऐसे दिखाया प्यार, देखें वीडियो

Saaho Poster : नए पोस्टर में भी दिखी प्रभास-श्रद्धा के बीच लव केमिस्ट्री

'साहो' के ट्रेलर ने मचा दी तबाही, अब तक मिलें 5 करोड़ से अधिक व्यू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -