श्रद्धा कपूर ने शेयर की साहो के इस गाने की खूबसूरत तस्वीरें
श्रद्धा कपूर ने शेयर की साहो के इस गाने की खूबसूरत तस्वीरें
Share:

हैदराबादः अभिनेत्री श्रद्धा कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म साहो को लेकर काफी चर्चा में हैं। साहो में उनके अपोजिट 'बाहुबली' स्टार प्रभास हैं । श्रद्धा इसकी शूटिंग को लेकर काफी बिजी चल रही हैं।श्रद्धा ने अपनी इसी फिल्म से अपनी कुछ पिक्स साझा की हैं, जिसमें वह रेड रंग के गाउन में काफी खूबसूरत दिख रही हैं। श्रद्धा कपूर ने अपनी इस फिल्म के 'इन्नी सोनी' गाने का यह पहला लुक इंस्टा पर साझा किया है। इन पिक्स में रेड रंग के गाउन में श्रद्धा बेहतरीन दिख रही हैं।

हालिया रिपोर्ट्स की मानें तो प्रभास फिल्म 'साहो' के बड़ी फीस ले रहे हैं और इसके चलते फिल्म इंडस्ट्री में सबसे महंगे अभिनेताओं में शुमार हो गए। ऐसा भी सुनने में आया है कि कि प्रभास 'साहो' के प्री-रिलीज बिजनेस का 50 प्रतिशत भाग लेंगे। हालांकि अभी तक इसकी ऑफिशियल सूचना नहीं है। इसी के साथ जानकारी है कि मूवी की अभिनेत्री श्रद्धा कपूर दक्षिण के फिल्मों में आगाज कर रही हैं।

उन्हें मूवी के लिए 7 करोड़ रकम दिए जाने की खबर है। इस तरह श्रद्धा कपूर ज्यादा रकम लेने वाली अभिनेत्रियों की सूची में शामिल हो गई हैं। साहो' को हिंदी के अतिरिक्त तमिल और तेलुगू में भी रिलीज की जाएगी। मूवी में प्रभास और श्रद्धा के अतिरिक्त जैकी श्रॉफ और चंकी पांडे जैसे स्टारस भी महत्वपूर्ण रोल में दिखाई देंगे। सुजीत के डायरेक्शन में बनी यह मूवी 30 अगस्त 2019 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। साहो अभी के दौर की एक बहुप्रतिक्षित फिल्म है। 

Pehlwaan : फिल्म से सामने आया सुनील शेट्टी का 'सरकार' रूप, धोती-कुर्ता में दिखे स्मार्ट

Pattas Poster : जन्मदिन पर धनुष को मिला ये खास तोहफा, निर्माता ने शेयर किया पोस्टर

Agalaathey Song : अजित-विद्या बालन की फिल्म के गाने का टीज़र आउट, इस दिन आएगा गाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -