Saaho के फैंस के लिए मेकर्स ने रखा खास सरप्राइज, जानें क्या है...
Saaho के फैंस के लिए मेकर्स ने रखा खास सरप्राइज, जानें क्या है...
Share:

साउथ के स्टार प्रभास और श्रद्धा कपूर जल्दी ही Saaho में नज़र आने वाले हैं. इस फिल्म को साल की सबसे बड़े फिल्म माना जा रहा है जिसके लिए फैंस बेताबी से इंतज़ार कर रहे हैं. इसके अलावा फिल्म का टीजर लोगों को बहुत पसंद आया है, टीजर देखने के बाद फैंस का उत्साह और भी ज्यादा बढ़ गया है. इसके अलावा फैंस के लिए निर्माता ने एक खास सरप्राइज रखा है. आइये जानते हैं उसके बारे में. 

दरअसल, खबर है कि 'साहो' के मेकर्स फिल्म की रिलीज़ के साथ ही इस फिल्म के किरदारों से जुड़ा एक गेम वर्जन लॉन्च करेंगे. बता दें, 'साहो' के किरदारों का गेम वर्जन फिल्म के साथ ही रिलीज़ होगा. इस समय तेजी से गेम पर काम किया जा रहा है. मेकर्स ने सोशल मीडिया पर इस गेम का पोस्टर भी शेयर किया है. गेम्स खेलने वाले और प्रभास के फैंस इस गेम को काफी पंसद करेंगे जो फिल्म के साथ ही आएगा. इस गेम के पोस्टर में आप प्रभास को देख सकते हैं, जहां उनके सामने फाइटर्स बंदूकें लेकर खड़े हैं. 

फिल्म के बारे में बता दें कि 'साहो' का डायरेक्शन सुजीत ने किया है. अब तक फिल्म के कई पोस्टर्स, टीजर और ट्रेलर रिलीज़ हो चुके हैं, जल्द ही फिल्म के गानें भी रिलीज़ किये जाएंगे. यह फिल्म अब 30 अगस्त को रिलीज़ की जाएगी. यह फिल्म पहले 15 अगस्त 2019 को रिलीज़ होने वाली थी, लेकिन जॉन अब्राहम की फिल्म 'बाटला हाउस' और अक्षय कुमार की फिल्म 'मिशन मंगल' भी 15 अगस्त को रिलीज़ हो रही है, जिसके कांड इसे आगे बढ़ा बढ़ा दिया गया है.  

अब इस वेब सीरीज़ में नज़र आएंगी मनीषा कोइराला

बॉलीवुड में कमबैक कर रही शिल्पा शेट्टी, ये होगी फिल्म

'रामायण' में ऋतिक और दीपिका का होगा मुख्या किरदार!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -