Saaho : फिल्म में कुछ इस अंदाज़ में दिखेंगे जैकी श्रॉफ
Saaho : फिल्म में कुछ इस अंदाज़ में दिखेंगे जैकी श्रॉफ
Share:

बॉलीवुड की बड़ी फिल्म में से एक Saaho जिसका हर कोई इंतज़ार कर रहा है. इस फिल्म से एक के बाद एक पोस्टर सामने आ ही रहे हैं. बता दें, फिल्म के मेकर्स ने रॉय (Roy) नाम के किरदार को लोगों से इंट्रड्यूस कराया है, जिसमें एक्टर जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) नजर आ रहे हैं. जैकी श्रॉफ का लुक बेहद ही शानदार लग रहा है. इसके अलावा  बता दें, मलयालम अभिनेता लाल और चंकी पांडे का पोस्टर भी सामने आया था. 

नए पोस्टर को ‘साहो’ के आधिकारिक सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है और इसके साथ लिखा है, ”वह आपको किसी भी विकल्प के साथ नहीं छोड़ेगा. फिल्म के किरदार से दर्शक फिल्म के लिए बेहद उत्साहित हैं. ये फिल्म 30 अगस्त को रिलीज़ होने वाली है जिसके लिए इंतज़ार कर रहे हैं. फिल्म में प्रभास और श्रद्धा को पहली बार साथ देखा जायेगा. हाल ही में इसके ट्रेलर की डेट भी सामने आई है. जल्द ही “साहो” के ट्रेलर लॉन्च के लिए पांच शहरों के दौरे पर रवाना होंगे. अभिनेता ट्रिलर लॉन्च के लिए मुंबई, चेन्नई, कोच्चि, बैंगलोर और हैदराबाद का रुख करेंगे जहां वह अपने प्रशंसकों के साथ बातचीत करेंगे और साहो का ट्रेलर लॉन्च करेंगे.

साहो में प्रभास और श्रद्धा कपूर के अलावा नील नितिन मुकेश, जैकी श्रॉफ, मंदिरा बेदी, महेश मांजरेकर, चंकी पांडे, अरुण विजय और मुरली शर्मा एंटरटेनमेंट का तड़का लगाते हुए नज़र आएंगे.  श्रद्धा कपूर और प्रभास अभिनीत फिल्म 30 अगस्त 2019 में रिलीज़ होने के लिए तैयार है. 

 

साहो का ट्रेलर रिलीज होगा इस दिन, प्रभास और श्रद्धा का है ये खास प्लान

Saaho Trailer : फिल्म के नए पोस्टर के साथ हुआ ट्रेलर रिलीज़ का एलान

साहो की रिलीज से डरे बॉलीवुड फिल्ममेकर्स, बढ़ानी पड़ी अपनी फिल्म की रिलीज डेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -