लॉकडाउन में साहो के निर्देशक ने की सगाई, तस्वीरें हो रहीं वायरल
लॉकडाउन में साहो के निर्देशक ने की सगाई, तस्वीरें हो रहीं वायरल
Share:

हाल ही में प्रभास और श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म साहो के डायरेक्टर सुजीत ने सगाई कर ली है. जी हाँ, आप सभी को बता दें कि सुजीत ने 10 जून को सरकार की गाइडलाइन्स को फॉलो करते हुए सगाई की. वैसे इस सगाई सेरेमनी में सुजीत के परिवार के खास लोग ही मौजूद थे. आप सभी को बता दें कि सुजीत ने प्रवालिका से सगाई की है, जो पेशे से डेंटिस्ट हैं. वैसे इस जोड़ी की सगाई के बाद सोशल मीडिया पर दोनों की फोटोज जमकर वायरल हो रही हैं. आप सभी को हम यह भी बता दें कि इन फोटोज में आप सुजीत और प्रवालिका को गले में माला डाले और सज-धज के खड़े देख सकते हैं.

वैसे इन फोटोज में सुजीत ने सफेद रंग की शेरवानी पहनी है तो वहीं प्रवालिका ने हरे और जामुनी रंग की साड़ी पहनी हुई है. आप देख सकते हैं दोनों के साथ उनके परिवार के सदस्य भी मौजूद हैं. वैसे अब तक इन दोनों की शादी की तारीख पक्की नहीं हुई है. ऐसा भी माना जा रहा है कि सुजीत और प्रवालिका एक दूसरे को काफी समय से जानते हैं और दोनों ने अब एक दूसरे के साथ अपने रिश्ते को आगे ले जाने का फैसला किया.

वैसे दोनों के परिवार मिले और उन्होंने लॉकडाउन के बीच ही जून के महीने में सगाई करने का मन बनाया. अब बात करें सुजीत के प्रोफेशनल फ्रंट की तो वह तेलुगू इंडस्ट्री के जाने माने निर्देशक हैं. जी दरअसल सुजीत को साउथ के फेमस एक्टर/डायरेक्टर पृथ्वीराज सुकुमारण की फिल्म लूसिफर के रीमेक को बनाने का मौका मिला है और मिली जानकारी के मुताबिक इस फिल्म में मेगास्टार चिरंजीवी नजर आने वाले हैं.

गैरेथ साउथगेट का बड़ा बयान, कहा- क्रिसमस से पहले फुटबाल के बारे में नहीं सोच सकता

जल्द ही एक्टिंग छोड़ फिल्मों का निर्देशन करेंगे किशोर

ओटीटी पर सुपरस्टार यश का केजीएफ 1 हुआ लॉकडाउन-फेवरेट; स्ट्रीमिंग प्लेटफ़ॉर्म के बीच केजीएफ 2 के अधिकार खरीदने के लिए कडा मुकाबला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -