'साहो' के निर्देशक का बड़ा बयान, कहा-फिल्म बनाकर जैसे कोई क्राइम कर दिया हो
'साहो' के निर्देशक का बड़ा बयान, कहा-फिल्म बनाकर जैसे कोई क्राइम कर दिया हो
Share:

साउथ स्टार प्रभास और बॉलीवुड अदाकारा श्रद्धा कपूर द्वारा स्टारर फिल्म साहो बॉक्स ऑफिस पर तो एवरेज रही है, हालांकि फिल्म को बेतहाशा निगेटिव प्रतिक्रिया भी मिली है और फिल्म के स्क्रीनप्ले से लेकर निर्देशन को लोगों द्वारा सिरे से नकार दिया गया है. फिल्म ने जरूर शानदार कमाई की है, लेकिन इसे बेहद खराव प्रतिक्रया मिली है. 

बता दें कि ऐसे में निर्देशक सुजीत द्वारा हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा गया है कि- बड़ी संख्या में लोगों द्वारा इस फिल्म को देखा गया है. फिर भी मुझे ऐसे बोला जा रहा है, जैसे कि मैंने कोई क्राइम किया हो. 

बता दें कि फिल्म साहो द्वारा सिनेमाघरों में 10 दिन गुज़ार लिए गए हैं और फिल्म के हिंदी वर्जन द्वारा कुल 130.98 करोड़ की कमाई कर ली गई है. जबकि, वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर फिल्म 400 करोड़ के करीब पहुंच चुकी है. वहीं इस फिल्म का बजट भारी-भरकम 350 करोड़ रु है. हाल ही में एक वेबसाइट को इंटरव्यू देते हुए निर्देशक द्वारा इस पर बताया गया है कि, मैंने ये फिल्म बनाई क्योंकि प्रभास सर, निर्माता और मैंने इस कहानी पर विश्वास किया था. बड़ी संख्या में लोग इस फिल्म को देखने भी आए और अभी भी आ ही रहे हैं. हालांकि फिर भी कुछ लोग इतने कठोर रिएक्शन दे रहे हैं जैसे कोई क्राइम मैंने कर दिया हो. 

 

कनाडा के पीएम ने इस खास अंदाज में आशा ताई को दी जन्मदिन की बधाई

राजस्थान में फैन ने बनाई अक्षय कुमार की मूर्ति, केक काट सेलिब्रेट किया जन्मदिन

इंडिया आई प्रीति ज़िंटा, अब परेश रावल की बनेंगी बहु!

Ishaq Chaliya : करण-सेहर की फिल्म का पार्टी सॉन्ग हुआ रिलीज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -