Saaho : 9वे दिन भी प्रभास-श्रद्धा की फिल्म ने की धमाकेदार कमाई
Saaho : 9वे दिन भी प्रभास-श्रद्धा की फिल्म ने की धमाकेदार कमाई
Share:

साउथ स्टार प्रभास और श्रद्धा कपूर की फिल्म 'साहो' बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई कर रही है. फिल्म को लगे एक हफ्ते से ज्यादा हो गया है और फिल्म कमाई के नए-नए रिकॉर्ड भी स्थापित कर रही है. प्रभास और श्रद्धा कपूर की फिल्म 'साहो' का क्रेज दूसरे हफ्ते भी लोगों में देखने को मिल रहा है. फिल्म में प्रभास के जबरदस्त एक्शन और रोमांस को काफी पसंद किया जा रहा है. 'साहो' को वर्ड टू माउथ भी प्रमोशन मिल रहा है. फिल्म 'साहो' के हिंदी वर्जन ने शनिवार को भी धमाल मचाते हुए 5 करोड़ की कमाई कर डाली है. जानते हैं अब तक की कमाई. 

बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट के अनुसार, 'साहो' के हिंदी वर्जन ने 9 दिनों में 125 करोड़ के आस-पास की कमाई की है. फिल्म की कमाई को देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि अपने दूसरे हफ्ते के अंत तक 150 करोड़ का तक कर लेगी. अगर पूरे भारत में फिल्म के ऑल वर्जन की बात करें तो 9 दिनों में 'साहो' ने 265 करोड़ की कमाई कर ली है. यानि 300 करोड़ के आस पास की कमाई की है. अन्य भाषाओँ को मिलाकर फिल्म ने रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. 

प्रभास और श्रद्धा कपूर की फिल्म विदेशों में भी जमकर धूम मचा रही है. 'साहो' के क्रेज को देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि फिल्म जल्द ही 300 करोड़ के आंकड़े के पास पहुंचेगी. प्रभास पिछली बार जहां वे पारंपरिक अंदाज में एक्शन करते नजर आए थे तो इस बार एकदम मॉडर्न अंदाज में दुश्मनों के दांत खट्टे कर रहे हैं. हॉलीवुड स्टाइल हर मसाला समेटे 'साहो' के एक्शन सांसें रोक देते हैं. फिर प्रभास एक्शन करते हुए लगते भी कमाल हैं. कुल मिलाकर लोगों में फिल्म को लेकर दीवानगी बरकरार है.

'साहो' के इस गाने पर थिरकीं मोहन सिस्टर्स, देखें मजेदार वीडियो

साहो : नहीं रूक रही बाहुबली की रफ़्तार, 8 दिन में कमाई छप्पड़फाड़

राजामौली ने साहो के रिलीज से पहले प्रभास को दी थी यह चेतावनी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -