Saaho Collection : 5 दिन में 100 करोड़ पार हुई प्रभास की फिल्म..
Saaho Collection : 5 दिन में 100 करोड़ पार हुई प्रभास की फिल्म..
Share:

प्रभास और श्रद्धा कपूर की फिल्म 'साहो'  की बॉक्स ऑफिस पर धुआंधार कमाई जारी है. फिल्म को लगे 5 दिन बीत चुके है और अब तक इसकी कमाल की कमाई हो चुकी है. इस फिल्म ने बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़े हैं. सुपरस्टार  प्रभास  की फिल्म ने हिंदी मार्केट में जहां पहले दिन 24.40 करोड़ के साथ धमाकेदार ओपनिंग ली थी. बाकि की भाषाओँ में रिलीज़ हुई इस फिम ने पहले ही दिन 100 करोड़ की कमाई की थी. आइये जानते हैं अब तक कितनी हुई कमाई. 

बता दें, फिल्म ने दूसरे दिन यानी शनिवार को 25.20 करोड़, तीसरे दिन रविवार को 29.48 करोड़ और चौथे दिन सोमवार को 14.20 करोड़ की कमाई की थी. इसके बाद मंगलवार को पांचवे दिन  9 .10 करोड़ की कमाई की है और इसी तरह से  5 दिन में ये 100 करोड़ पर पहुँच गई है. प्रभास  और श्रद्धा कपूर की फिल्म 'साहो' ने सिर्फ हिंदी भाषा में 100 करोड़ की कमाई की है और सभी भाषाओं में इसने 300 करोड़ की कमाई की है. 

इससे पहले प्रभास की फिल्म 'बाहुबली' (Baahubali) के हिंदी वर्जन ने साल 2015 में पहले हफ्ते में 22.35 करोड़ की कमाई की थी, तो वहीं 'बाहुबली 2' (Baahubali 2) ने साल 2017 में 127 करोड़ की कमाई की थी. अब उनकी फिल्म साहो ने पहले हफ्ते में 79.08 की कमाई की है. यानी यह फिल्म बाहुबली 2 का रिकॉर्ड नहीं तोड़ पाई. प्रभास   और श्रद्धा कपूर की फिल्म 'साहो' (Saaho) के क्रेज को देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि इस हफ्ते भी फिल्म धमाकेदार कमाई करेगी और 200 करोड़ के आंकड़े को छू सकती है. 

Collection : ऑस्ट्रेलिया में अक्षय की सबसे ज्यादा कमाई वाली फिल्म बनी Mission Mangal

Saaho Collection : 4 दिन में 100 करोड़ के करीब पहुंची श्रद्धा-प्रभास की फिल्म

जीएसटी कलेक्शन में बीते साल के मुकाबले इस साल अगस्त महीने में हुई बढ़ोतरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -