Collection : अब भी बाकी है Saaho का क्रेज़, 13 दिन में इतनी हुई कमाई
Collection : अब भी बाकी है Saaho का क्रेज़, 13 दिन में इतनी हुई कमाई
Share:

साउथ एक्टर  प्रभास और श्रद्धा कपूर की फिल्म 'साहो' की बॉक्स ऑफिस पर धुआंधार कमाई जारी है. फिल्म की कहानी किसी को खास पसंद नहीं आई है लेकिन फैंस इसे देखने से पीछे नहीं रहे जिसके चलते फिल्म की कमाई अच्छी खासी हो गई. प्रभास और श्रद्धा कपूर की फिल्म 'साहो' ने अब तक सारे फॉर्मेट में 282 करोड़ की कमाई कर डाली है. यानि सभी भाषाओँ में ये फिल्म जबरदस्त कमाई कर चुकी हैं. आइये जानते हैं अब तक फिल्म ने कितनी की कमाई.

प्रभास की फिल्म 'साहो' ने पहले हफ्ते जहां 253 करोड़ की कमाई की थी, वहीं दूसरे हफ्ते में अब तक फिल्म ने 28 करोड़ 75 लाख की कमाई कर डाली है. प्रभास और श्रद्धा कपूर की फिल्म जल्द ही 300 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी. बॉक्स ऑफिस इंडिया के अनुसार, फिल्म ने इस हफ्ते यानी शुक्रवार को 5 करोड़ 25 लाख, शनिवार को 6 करोड़ 75 लाख, रविवार को 9 करोड़, सोमवार को 3 करोड़ 50 लाख, मंगलवार को 4 करोड़ 25 लाख की कमाई की थी. इसके अलावा बुधवार को भी 3 करोड़ से ऊपर की कमई की है. अब भी इस फिल्म का क्रेज़ देखने को मिल रहा है. 

इसी को देखते ये कहा जा सकता है कि फिल्म जल्द ही 300 करोड़ के आंकड़े के पास पहुंचेगी. प्रभास पिछली बार जहां वे पारंपरिक अंदाज में एक्शन करते नजर आए थे तो इस बार एकदम मॉडर्न अंदाज में दुश्मनों के दांत खट्टे कर रहे हैं. यानि ये हर एंगल में बेहतरीन लगते हैं और एक्शन के मामले में भी कुछ कम नहीं है. अब देखना होगा आगे कितनी कमाई करती है ये फिल्म.  

साहो का जादू दर्शकों पर कामयाब, दुनियाभर में कमाए इतने रूपए

Collection : 4 दिन में 50 करोड़ के करीब पहुंची Chhichhore

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -