एयरपोर्ट पर ही खुराफात करने लगी प्रभास की एक्ट्रेस, देखें वीडियो
एयरपोर्ट पर ही खुराफात करने लगी प्रभास की एक्ट्रेस, देखें वीडियो
Share:

साऊथ के सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) की आगामी एक्शन फिल्म 'साहो (Saaho)' का टीजर आज रिलीज हो चुका है. फिल्म बाहुबली के बाद प्रभास की ये पहली फिल्म है और 'साहो (Saaho)' इस साल 15 अगस्त को रिलीज की जाएगी. प्रभास की 'साहो' में बॉलीवुड एक्ट्रेस एक्ट्रेस और मॉडल एवलिन शर्मा (Evelyn Sharma) भी आपको देखने को मिलेंगी. खास बात यह है कि एवलिन इन दिनों इस फिल्म की शूटिंग जोर-शोर से कर रही है. 

अदाकारा एवलिन शर्मा इन दिनों अपनी अगली फिल्म 'साहो' की शूटिंग में व्यस्त होने के साथ ही इंस्टा पर भी काफी एक्टिव है. अब इस एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो साझा किया है जो सोशल मीडिया पर काफी तेजी के साथ वायरल हो रहा है और इस वायरल वीडियो में एक्ट्रेस एवलिन एयरपोर्ट पर स्टंट करती देखीं जा सकती है. 

एवलिन शर्मा 'साहो (Saaho)' में क्या रोल निभा रही हैं, इसका खुलासा अभी नहीं हो सका है. जबकि एवलिन शर्मा द्वाराइस वीडियो के जरिये इशारा किया गया है कि 'साहो' के लास्ट शेड्यूल की शूटिंग अभीचल रही है और हैदराबाद में शूटिंग जल्द ही खत्म भी कर ली जाएगी. वैसे भी प्रभास की साहो के टीजर ने रिलीज होते ही यूट्यूब पर धमाल मचा दिया है. इस फिल्म में आपको श्रद्धा कपूर भी लीड रोल में नजर आएगी. फिल्म के बजट की बात की जाए तो यह फिल्म करीब 300 करोड़ रु में तैयार की जा रही है और सभी को इस फिल्म से काफी उम्मीदें हैं. 

 

साहो : एक्शन से भरपूर टीजर रिलीज, रोमांस करते नजर आए प्रभास-श्रद्धा

Video : रात को ढाई बजे लूलिया संग सलमान ने कर डाला ऐसा काम, सडकों पर लगी भीड़

ट्विंकल ने शेयर की डॉगी की फोटो, ख़ास अंदाज में मजे लेते नजर आए फैंस

माँ सोनी ने शेयर की बेटी आलिया की बचपन की फोटो, खुले कई राज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -