लक्ष्‍य का पीछा करने उतरी श्रीलंकाई टीम की खराब शुरुआत

डरबन : मेजबान साउथ अफ्रीका ने गेंदबाजी के दम पर श्रीलंका के खिलाफ डरबन में खेले जा रहे पहले टेस्‍ट मैच पर मजबूत पकड़ बना ली हैं. 304 रनों के लक्ष्‍य का पीछा करने उतरी श्रीलंकाई टीम ने तीसरे दिन का खेल समाप्‍त होने तक 83 रन पर तीन विकेट गंवा दिए हैं और अभी भी दो दिन का खेल बचा हुआ हैं. साउथ अफ्रीका ने पहली पारी में 235 रन बनाए थे, जिसके जवाब में श्रीलंका की पहली पारी 191 रन पर ही सिमट गई. 

विराट कोहली से तुलना करने पर बाबर आज़म ने तोड़ी चुप्पी, कह दी बड़ी बात

ऐसा रहा पूरा मुकाबला  

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार दूसरी पारी में मेजबान ने 259 रन बनाकर मजबूत बढ़त हासिल कर ली.खराब मौसम के कारण तीसरे दिन समय से पहले स्‍टंप हो गए. स्‍टंप होने तक अपना पहला टेस्‍ट मैच खेल रहे ओसादो फर्नांडो 28 और कुसाल परेरा 12 रन बनाकर खेल रहे हैं.करुणारत्‍ने 20 और थिरिमाने 21 के श्रीलंकन टीम को दूसरी पारी में अच्‍छी शुरुआत दिला दी थी, लेकिन 42 रन पर रबाड़ा ने थिरिमाने को प्‍लेसी के हाथों कैच करवाकर इस जोड़ी को तोड़ा. 

वसीम जाफर का कोहली पर विराट बयान, कहा- इसके लिए मैं पैसे भी खर्च करने को तैयार

लगातार लगते रहे झटके 

जानकारी के लिए बता दें पहला विकेट से मेहमान टीम अभी बाहर भी नहीं निकल पाई थी कि 42 रन पर ही करुणारत्‍ने के रूप में दूसरा झटका लगा. करुणारत्‍पने को फिलेंडर ने एलबीडब्‍ल्‍यू आउट किया. इसके बाद श्रीलंका ने अपने खाते में सिर्फ 10 और जोड़े ही थे कि मेंडिस ओलिवर की गेंद पर डिकॉक को कैच थमा बैठे.

भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया सीरीज: क्या टीम इंडिया में खेलेंगे तीन विकेट कीपर ?

सिंधु ने जीत के साथ किया सीनियर राष्‍ट्रीय बैडमिंटन प्रतियोगिता का आगाज

इस तरह मना दीपवीर का पहला वैलेंटाइन डे

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -