SA vs SL : द.अफ्रीका ने श्रीलंका को दी 16 रनों से करारी शिकस्त
SA vs SL : द.अफ्रीका ने श्रीलंका को दी 16 रनों से करारी शिकस्त
Share:

जोहान्सबर्ग : मशहूर बल्लेबाज रीजा हैंड्रिक्स और रैसी वैन डेर डूसन की अर्धशतकीय पारी के दम पर दक्षिण अफ्रीका ने सेंचुरियन में खेले गए दूसरे टी20 मैच में श्रीलंका को 16 रनों से मात दी। इसके साथ ही मेजबान द. अफ्रीका ने तीन मैचों की सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त हासिल कर ली है। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने वाली प्रोटियाज टीम को दूसरे ही ओवर में एडेन मार्करम (3) के रूप में बड़ा झटका लगा। 

AUS vs PAK : रोमांचक मुक़बले में फिंच से हारा पाकिस्तान

ऐसा रहा पूरा मुकाबला 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार महज 9 रन स्कोर पर पहला विकेट गिरने के बाद हैंड्रिक्स ने वैन डेर डूसन के साथ मिलकर 116 रनों की शानदार साझेदारी बनाई। हैंड्रिक्स ने 46 गेंदों का सामना करते हुए 9 चौकों की मदद से 65 रन बनाए। वहीं, वैन डर डूसन ने 44 गेंदो पर 4 चौकों और 3 छक्कों की मदद से 64 रनों की पारी खेली। इसके अलावा कप्तान जेपी ड्युमिनी ने भी नाबाद 33 रनों की पारी खेली, जिसकी मदद से दक्षिण अफ्रीका टीम ने 20 ओवर में तीन विकेट खोकर 180 रन बनाए।

आईपीएल के शुरुआती मैचों में नहीं खेलेंगे मलिंगा, यह है कारण

गेंदबाजों ने किया शानदार प्रदर्शन 

इसी के साथ लक्ष्य का पीछा करने उतरी श्रीलंका का बल्लेबाजी क्रम पूरी तरह फ्लॉप रहा। टीम 20 ओवर में 9 विकेट खोकर केवल 164 रन ही बना सकी। श्रीलंका की ओर से सबसे ज्यादा 84 रनों की पारी इसुरू उडाना ने खेली जो कि 48 गेंद खेलकर नाबाद रहे। दक्षिण अफ्रीका की तरफ से क्रिस मॉरिस ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 4 ओवर में 32 रन देकर तीन विकेट चटकाए। सीनियर तेज गेंदबाज डेल स्टेन और तबरेज शमसी ने 2-2 सफलताएं हासिल की।

कोहली ने सुझाया खिलाड़ियों को थकान से बचाने का ऐसा उपाय

वर्ल्ड रिकॉर्ड: हर गेंद पर चार रन, इस बल्लेबाज़ ने मात्र 25 गेंद पर ठोंक दिया शतक

धोनी और कोहली की टक्कर के साथ ही कल से शुरू होगा IPL का 12वां सीजन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -