नीलांजना रे बनी सारेगामापा शो की विनर, जानिए कितनी मिली प्राइज मनी?
नीलांजना रे बनी सारेगामापा शो की विनर, जानिए कितनी मिली प्राइज मनी?
Share:

टीवी के पॉपुलर रियलिटी शो सारेगामापा का फिनाले (Sa Re Ga Ma) हो चुका है। जी हाँ, बीते रविवार रात को फिनाले हुआ और इस शो में नीलांजना रे(Neelanjana Ray) विनर बन चुकीं हैं। आप सभी को बता दें कि नीलांजना रे को जनता ने सबसे अधिक वोट दिया है। वहीं फिनाले में बॉलीवुड के जाने माने सिंगर उदित नारायण (Udit Narayan) और शिल्पा राव (Shilpa Rao) ने शिरकत की। वहीं अगर हम शो के रनरअप की बात करें तो शो के फर्स्ट रनर अप राजश्री बाग और सेकेंड रनर अप शरद शर्मा रहे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ZEE TV (@zeetv)

आप सभी को बता दें कि नीलांजना रे को ट्रॉफी के साथ प्राइज मनी के रूप में 10 लाख रुपए भी मिले। इसी के साथ ही शो के फर्स्ट रनर अप राजश्री बाग को 5 लाख और सेकेंड रनर अप शरद शर्मा को 3 लाख रुपए बतौर इनाम दिया गया। आपको पता ही होगा शो के टॉप 6 में 6 प्रतिभागी पहुंचे थे और प्रतिभागियों में नीलांजना रे, राजश्री बाग, शरद शर्मा, अनन्या चक्रवर्ती, स्निग्धजीत और संजना भट्ट फिनाले तक का सफर तय किया। इस दौरान सभी ने ग्रैंड फिनाले में एक से बढ़कर एक परफॉर्मेंस देकर दर्शकों का दिल जीत लिया। वहीं शो की विनर रही नीलांजना भी अपनी जीत से काफी खुश नजर आ रही थीं।

जीतने के बाद उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा, ‘सारेगामापा का टाइटल अपने नाम करके मैं बहुत खुश है और मैं सभी दर्शकों को धन्यवाद बोलना चाहती हूं। मुझे यकीन नहीं हो रहा है कि यह शानदार सफर अब खत्म हो चुका है। शो के सभी जजेस से काफी कुछ सीखने को मिला है। हमारे मेंटॉर और जूरी मेंबर्स काफी सपोर्टिप रहे है। मैं रिहर्सल और ट्रेनिंग के दौरान का समय बहुत याद करने वाली हूं, सेट पर मौजूद सभी लोग अब मेरा परिवार बन चुके हैं।’

हौंडा से लेकर TVS स्टार तक जानिए क्या है इन बाइक्स की कीमत

मात्र 80 हजार रूपए के बजट में मिलेगी ये 3 बाइक, जानिए क्या है इसकी खासियत

मैडम सर फेम ईशा कंसार ने बॉयफ्रेंड संग की सगाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -