सा रे गा मा पा केरलम में होगा बैटल राउंड

सा रे गा मा पा केरलम में होगा बैटल राउंड

मलयालम का जाना माना टीवी का लोकप्रिय संगीत रियलिटी शो ' सा रे गा मा पा केरलम ' बिल्कुल नए दौर के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। इसके अलावा शो इस सप्ताह प्रतियोगियों के बीच एक-एक लड़ाई का मंचन कर रहा है । मिली हुई जानकारी के मुताबिक यह जानकारी मिली है की इस प्रोमो में ऑनलाइन सामने आया, मेजबान जीव शो के चुनौतीपूर्ण दौर की व्याख्या करता है। आमने-सामने की लड़ाई में दो प्रतियोगियों को मंच पर एक युगल गाना होगा।

इसके अलावा सबसे अधिक अंक प्राप्त करने वाले प्रतियोगी को कुछ अंक प्राप्त हो सकता है , अभी हाल ही में सबसे कम अंक प्राप्त करने वाले को शून्य अंक प्राप्त हो सकते है । वीडियो में, स्वेता अशोक नारायणी गोपन और जसीम के साथ प्रतिस्पर्धा करती हुई दिखाई दे रही हैं - अश्विन अगली जोड़ी होगी जो मंच पर एक-दूसरे को चुनौती देगी। एक अन्य वीडियो में, अकबर , पुण्य और भरत उस दौर में अभिनय करते हुए दिखाई देते हैं, जहां प्रतियोगियों को रोमांटिक गाने गाने होते हैं।

अभी हालिया एपिसोड में, प्रतियोगी नारायणी गोपन ने एक ब्लॉकबस्टर प्रदर्शन किया था। वही गायक ने टीम द्वारा व्यापक रूप से केएस चित्र के लोकप्रिय मलयालम गीत के निर्दोष प्रतिपादन के लिए सराहना की जा रही है। टैलेंट हंट शो 'सा रे गा मा पा केरलम' ने दिलचस्प दौर के साथ दिल जीतना जारी रखा है। अभी हालिया एपिसोड में, गायिका नीलिमा शाजी और अर्जुन का सफाया हो गया। वही वर्तमान में, 10 प्रतियोगी हैं जो लोकप्रिय संगीत रियलिटी शो के शुरुआती सत्र का खिताब जीतने के लिए प्रतिस्पर्धा कर सकते है।

नमन युवरानी के सेट पर एक साथ आएंगे मिथुन राशी के स्टार्स

बिग बॉस कन्नड़ 7 :शाइन शेट्टी ने दूसरी बार थामी घर की कॅप्टेन्सी

मंगला गोवरी मैडवे मंत्री रुद्र मुनि से मिलने पहुंची सौंदर्य, बनाया षड़यंत्र