SA दौरे के बाद एक और शादी, यह एक्ट्रेस होगी दुल्हन
SA दौरे के बाद एक और शादी, यह एक्ट्रेस होगी दुल्हन
Share:

बॉलीवुड सेलिब्रिटी और भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाडियों के बीच के रिश्तें वैसे तो किसी से छुपे नहीं है. आये दिन खबरें चर्चा का विषय बनी रहती है. क्रिकेट और बॉलीवुड के बीच अगर सबसे चर्चित कोई रिश्ता रहा है तो वह है टीम इंडिया के चार्मिंग कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड क्वीन अनुष्का शर्मा के बीच, काफी समय से रिलेशनशिप में रहने के बाद दोनों ने इटली में करीबियों के साथ डेस्टिनेशन वेडिंग प्लान की थी. अब आ रही ख़बरों के मुताबिक एक और भारतीय चेहरा, बॉलीवुड की एक्ट्रेस के साथ शादी के बंधन में बंध सकता है. 

हम बात कर रहे है, टीम इंडिया के धाकड़ बल्लेबाज और आलराउंडर हार्दिक पंड्या की जो बॉलीवुड की क्यूट अभिनेत्री एली एवराम के साथ डेट करते पाएं गए. मीडिया की ख़बरों के साथ-साथ इस बात की पुष्टि का एक ताजा उदाहरण हार्दिक के बड़े भाई क्रुणाल पंड्या की शादी में देखने को मिला जब हार्दिक और एली दोनों साथ-साथ नजर आएं थे.

लेकिन अब भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या और बॉलीवुड इंड्रस्टी की खूबसूरत अभिनेत्री एली एवराम के बीच काफी ज्यादा नजदीकियां बढ़ रही है, आ रही ख़बरों के मुताबिक जल्द ही हार्दिक पांड्या और एली एवराम शादी कर सकते है इसके लिए ऑफिशियल घोषणा भी की जाएगी.

धोनी पछाड़ेंगे पाकिस्तानी को तो रोहित पीछे छोड़ेंगे भारतीय को

दूसरा टी-20 : आज यह खिलाड़ी होंगे अफ्रीका और भारत की प्लेइंग इलेवन में

क्रिकेट: कुलदीप यादव ने आखिर क्यों मांगी फैंस से माफी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -