7 साल बाद विकेट लेने पर झूम उठे श्रीसंत, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

By Bhavesh Bakshi
Jan 14 2021 12:51 PM
7 साल बाद विकेट लेने पर झूम उठे श्रीसंत, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

नई दिल्ली: टीम इंडिया के तेज गेंदबाज एस श्रीसंत ने एक बार फिर मैदान पर वापसी की है। सात वर्ष लंबी कानूनी लड़ाई के बाद श्रीसंत ने मुंबई में पुदुचेरी के खिलाफ सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में केरल की ओर से मैच खेला। इस मैच में उन्होंने बेहतरीन प्रदर्शन भी किया और वापसी के बाद अपना पहला विकेट लिया। उन्होंने फाबिद अहमद को अपना पहला शिकार बनाया। उन्होंने ओपनिंग बैट्समैन फाबिद अहमद को क्लीन बोल्ड किया। श्रीसंत ने प्रतिबंध के बाद प्रतिस्पर्धी क्रिकेट में कुल 2804 दिन के बाद अपना पहला विकेट झटका।

उल्लेखनीय है कि सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी क्रिकेट टूर्नमेंट के लिए पिछले महीने केरल टीम में शामिल किए गए श्रीसंत ने इस टी20 घरेलू टूर्नमेंट से वापसी की है। मुकाबले के बाद श्रीसंत ने फैन्स का मुश्किल समय में समर्थन करने के लिए धन्यवाद दिया। श्रीसंत ने ट्विटर पर लिखा कि, 'आपके प्यार और समर्थन के लिए शुक्रिया...यह तो बस शुरुआत है। आपकी दुआओं की मुझे और आवश्यकता है। आपको और आपके परिवार को बहुत सारी रिस्पेक्ट।'

IPL में स्पॉट फिक्सिंग के आरोपों के बाद लगभग 7 साल तक प्रतिबंध झेलने वाले श्रीसंत ने इस विकेट का जश्न मैदान पर तो मनाया ही, साथ ही सोशल मीडिया पर भी इसका वीडियो पोस्ट किया। उन्होंने पारी के चौथे ओवर में अहमद को क्लीन बोल्ड कर दिया और पविलियन की राह दिखाई।

 

महिला क्रिकेट का सबसे तेज़ शतक, न्यूज़ीलैंड की इस बल्लेबाज़ ने महज 36 गेंदों में जड़ा सैकड़ा

भारत को मिला एक और मोहम्मद अज़हरुद्दीन, मात्र 37 गेंदों में ठोंक डाला शतक

Ind Vs Aus: ब्रिस्बेन टेस्ट से जसप्रीत बुमराह बाहर, इस स्पिनर को मिल सकती है जगह