ला लिगा में रियल मेड्रिड का एक और कमाल, हासिल की जीत
ला लिगा में रियल मेड्रिड का एक और कमाल, हासिल की जीत
Share:

कोरोना के कारण अर्जेंटीना में 100 दिन से फुटबॉल बंद है. ऐसे में दो क्लब ने वापसी को लेकर नया नियम बनाया. वेंडे हुमो एफसी व लॉस मिस्मोस के बीच 5-ए साइड मैच खेला गया दोनों टीम में 5-5 खिलाड़ी थे. मैदान को 12 बॉक्स में बांटा गया. कोई खिलाड़ी ड्रिब्लिंग-डिफेंड करते समय अपने बॉक्स से बाहर नहीं आ सकता.

बाहर आने पर विपक्षी टीम को पेनल्टी मिलती है. इसका मकसद डिस्टेंसिंग के साथ खेल हो सके. देश के नियम के अनुसार अधिकतम 10 लोग आउटडोर एक्टिविटी में शामिल हो सकते हैं. स्पेनिश फुटबॉल लीग ला लिगा में रियल मेड्रिड ने गेटाफे को 1-0 से हराकर लगातार 6वीं जीत दर्ज की. कैप्टन सर्जियो रामोस ने पेनल्टी पर गोल किया. उन्होंने लगातार 21वीं बार पेनल्टी पर गोल किया. रियाल के 33 मैचों में 74 पॉइंट हैं व वह टॉप पर है. दूसरे नंबर की बार्सिलोना के 70 पॉइंट हैं. दोनों ही टीमों के 5-5 मैच होने हैं. ऐसे में रियाल ने खिताब की रेस में खुद को आगे कर लिया है.

प्रीमियर लीग का खिताब जीत चुकी लिवरपूल 4-0 से हारा: वहीं, इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) का खिताब जीत चुकी लिवरपूल की टीम को मैनचेस्टर सिटी ने 4-0 से हराया. उनके लिए डी ब्रुएन, स्टर्लिंग व फोडेन ने गोल किया. लिवरपूल के चेंबरलेन ने 66वें मिनट में ओन गोल किया. मैच से पहले मैनचेस्टर सिटी ने चैंपियन लिवरपूल के खिलाड़ियों को 'गार्ड ऑफ ऑनर' दिया.

आखिर किसने कहा इरफ़ान पठान को अगला हाफिज सईद

आखिर क्यों किरण मोरे ने सुनील गावस्कर को बताया ख़राब बल्लेबाज़

यूरोपा लीग में स्विस कप चैंपियन को नहीं मिला स्थान, इस दिन से होगी टूर्नामेंट की शुरुआत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -