S. S. Rajamouli का 'महाभारत' बनाने का प्लान हुआ Fail

बाहुबली के चर्चित निर्देशक व फिल्म निर्माता एस.एस.राजामौली जिनके बारे में अभी सुनने को मिल रहा है कि वह अभी फ़िलहाल अपने एक और 'महाभारत' फिल्म के भव्य प्रोजक्ट में व्यस्त चल रहे है. लेकिन जब इस बारे में अब एक नई जानकारी सुनने को मिल रही है. जी हां बता दे कि, एस.एस.राजामौली ने उन खबरों को सिरे से खारिज कर दिया है, जिसमें कहा जा रहा है कि वह महाभारत पर आधारित फिल्म बना रहे हैं. राजामौली का कहना है कि वह इस तरह के किसी प्रोजेक्ट पर काम नहीं कर रहे हैं और फिलहाल छुट्टियों का लुत्फ उठा रहे हैं.

राजामौली ने आईएएनएस को बताया, "मैं महाभारत नहीं बना रहा. मैंने सिर्फ इतना कहा था कि मेरा सपना महाभारत बनाना है लेकिन अभी इस पर काम शुरू करने में लंबा समय पड़ा है." उन्होंने कहा, "मैंने अभी इस पर काम करना शुरू नहीं किया है. मैंने फिलहाल काम से दूरी बना रखी है." बता दें कि राजामौली फिल्म 'बाहुबली2' को डायरेक्ट कर चुके हैं और इस फिल्म से उन्हें वैश्विक पहचान मिली है.

इस फिल्म ने दुनियाभर में 900 करोड़ से भी अधिक की कमाई की है. फिल्म में प्रभास ने मुख्य भूमिका निभाई थी और यह फिल्म सब लोगों के दिल में अपनी छाप छोड़ चुकी है. इसके अलावा यह 2017 की सुपर हिट फिल्म है. 'बाहुबली2' को 5 भाषाओं में रिलीज किया गया था.

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

नहीं बंद होगी कृष्णा की 'ड्रामा कंपनी'

रिद्धि डोगरा ने शो 'वो अपना सा' को कहा अलविदा...

बेटी के बर्थडे पर अक्षय ने शेयर किया यह खास वीडियो

'शादी के वक्त बच्ची ही थी'- रीज विदरस्पून

दुर्गा पूजा के अवसर पर रिलीज़ होगी यह फिल्म...

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -