बिन शादी प्रेग्नेंट है बढ़ो बहू..!!!
बिन शादी प्रेग्नेंट है बढ़ो बहू..!!!
Share:

टीवी शो 'बढ़ो बहू' में बहू का किरदार निभाने वाली रयतशा राठौर ने आज ही अपने इंस्टाग्राम पर एक ऐसी तस्वीर शेयर कर दी है जिसके लिए वह ट्रोल होने लगीं हैं. जी आज ही उन्होंने अपने इंस्टग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है जिसमे वह स्विमसूट में नजर आ रहीं हैं इस तस्वीर को शेयर कर उन्होंने लिखा है @paniswimwear is founded by one of the loveliest women I’ve had the pleasure of recently befriending. इस तस्वीर में वह काफी सेक्सी अंदाज में नजर आ रहीं हैं.

सनी लियोनी को ले डूबी टीवी की यह हॉट एक्ट्रेस

 

आप सभी को बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब रयतशा अपनी तस्वीरों को लेकर ट्रोल हो रहीं हैं इसके पहले भी वह कई बार अपनी तस्वीरों को लेकर ट्रोलिंग का शिकार हो चुकीं हैं. रयतशा की शेयर की गई तस्वीर पर ट्रोलर ने लिखा है 'प्रेग्नेंट हो क्या' वहीं एक ट्रोलर ने लिखा है 'मोटी'. इसी तरह यूजर्स ने लगातार रयतशा को ट्रोल किया है. आपको बता दें कि रयतशा अपनी सेक्सी तस्वीरों को पोस्ट करने में कभी पीछे नहीं रहती हैं और वह अक्सर ही अपनी सेक्सी तस्वीरों के कारण सुर्ख़ियों में भी रहीं हैं.

काम न मिलने के कारण परेशान हुई 'बालिका वधु' की यह एक्ट्रेस, कर दिया यह काम

आप सभी ने रयतशा को इसके पहले बिकिनी अवतार में भी देखा होगा जिसे लेकर वह तेजी से चर्चाओं का विषय बनी थीं. फिलहाल वह किसी शो में नजर नहीं आ रहीं हैं लेकिन खबरों की मानें तो वह जल्द ही एक शो में नजर आने वाली है जिसमे वह अपने फेवरेट किरदार को प्ले करेंगी.

टीवी अपडेट्स

एक बार फिर लौट आया 'सत्यमेव जयते'

रियल लाइफ में बोल्ड दिखना पसंद करती हैं दृष्टि धामी

हाथों में हाथ डाले अपने रिश्ते को ऑफिशियल कर रहा है यह कपल.!!!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -