फोटोज शेयर करने में शर्म महसुस नहीं करती यह एक्ट्रेस, हो चुकी है ट्रोल
फोटोज शेयर करने में शर्म महसुस नहीं करती यह एक्ट्रेस, हो चुकी है ट्रोल
Share:

इन दिनों मशहूर टीवी सीरियल 'बढ़ो बहू' की लीड किरदार कोमल रियल लाइफ में काफी बोल्ड और ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करने में व्यस्त हैं. जी हाँ, वैसे उनका रियल नाम रिताशा राठौड़ है और रिताशा ने सीरियल में गांव की एक सीधी साधी लड़की का रोल निभाया था जो मोटी होती है और इसी मोटापे की वजह से उसकी शादीशुदा जिंदगी में कई तरह की परेशानियां होती हैं लेकिन रिताशा रियल लाइफ में बिलकुल अलग हैं. जी हाँ, आप सभी को बता दें कि रिताशा रियल लाइफ में भी हेल्दी हैं लेकिन वो इसे लेकर किसी तरह की शर्म महसूस नहीं करतीं. जी दरअसल वह अपनी बॉडी को लेकर काफी कॉन्फिडेंट हैं और अक्सर अपनी बोल्ड बिकिनी तस्वीरें शेयर करती हैं.

हाल ही में उन्होंने कहा, ''वो रूढिवादी परिवार में पली बढ़ी हैं और उनके लिए बिकिनी पहनना बहुत बड़ी बात थी.'' इसी के साथ आगे उन्होंने बताया, 'मुझे आज भी याद है जब मैंने पहली बार बिकिनी पहनी थी, उसे पहनकर मैं बहुत स्वतंत्र महसूस कर रही थी.' आपको बता दें कि 26 साल की रिताशा का कहना है कि ''बिकिनी बॉडी जैसी कोई चीज नहीं होती. क्यों किसी और को यह बताने दिया जाए कि आप किसी ड्रेस में अच्छे लग रहे हैं या नहीं? आप जैसे हैं वैसे ही खुद को स्वीकार करें. आपको खुद से ज्यादा कोई नहीं जानता फिर वो आपका बेस्ट फ्रेंड हो, आपकी मां हो या आपका पार्टनर हो.''

आप सभी देख सकते हैं रिताशा अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी कई बार इस बारे में पोस्ट लिख चुकी हैं और रिताशा ने कहा कि लोगों के लिए यह कहना बहुत आसान है कि आपको ऐसा दिखना चाहिए लेकिन यह आप पर डिपेंड करता है कि इससे आप पर फर्क पड़ता है या नहीं. वहीं इसके लिए वह कई बार ट्रोलिंग का शिकार भी हो चुकीं हैं.

Father's Day : इन टीवी स्टार्स ने अपने पिता को दिया खास तोहफा

डॉक्टर को बोरिंग कहने पर ट्रोल हुईं रश्मि देसाई

इंडिया-पाक के मैच के बीच हॉट हुईं शाहिद अफरीदी की गर्लफ्रेंड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -