टीवी की सीधी 'बढ़ो बहु' दिखी बिकिनी अंतरंग वस्त्र में
टीवी की सीधी 'बढ़ो बहु' दिखी बिकिनी अंतरंग वस्त्र में
Share:

एक्टिंग की दुनिया में पहले सिर्फ खुबसूरत चेहरों को ही लिया जाता था. लेकिन अब जो ऐक्टंग के काबील उन्हें भी मौका दिया जाता है. जैसे आप देख ही सकते हैं &tv पर आने वाला शो 'बढ़ो बहु' जिसमे बढ़ो का किरदार निभा रही रितेश राठौर काफी फैटी हैं लेकिन इसके बावजूद उन्हें इस शो में रखा गया है. आपको बता दे इसी पर ये शो बना हुआ है और इसकी कहानी भी इसी पर आधारित है. लेकिन जितनी सीधी ये शो में दिखती हैं उतनी ही ग्लैमरस हैं ये असल में.

जी हाँ, अक्सर ये सोशल मीडिया पर अपने बिकिनी वाले फोटो शेयर करती रहती हैं जिओ काफी चर्चा में बने रहते हैं. भले ही शो में पूरी तरह से ट्रडीशनल लुक में नजर आती हो लेकिन असल में ये सभी तरह के कपडों में दिखाई देती हैं. अभी हाल ही में इन्होने अपने इंस्टा पर कुछ फोटो शेयर की हैं जिनमे वो ब्लैक कर की बिकिनी में नज़र आ रही हैं.

इस फोटो के साथ उन्होंने कैप्शन भी दिया है जिसमे वो लिखती हैं, TBH I should be on the cover of some magazine. #iPhone7Plus #DepthEffect #Portrait #Goa #Travelgram #Sunkissed #Bliss. बिकिनी लुक में वो काफी अलग और हॉट लुक दे रही हैं. ऐसी तस्वीरें आपने भी पहले नहीं देखि होंगी जो उन्होंने अपने इंस्टा पर शेयर की हैं. तो चलिए आपको भी दिखा देते हैं ये फोटोज.

इस टीवी एक्टर ने अपनी कर्मभूमि को बताया सबसे सुरक्षित जगह

कॉमेडी हाई स्कूल में नजर आने वाले है राम कपूर

जब DID के सेट पर पहुंची धन्नो और बसंती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -