मियामी ओपन टेनिस में रायबकिना ने ट्रेविसन को हरा कर हासिल की शानदार जीत
मियामी ओपन टेनिस में रायबकिना ने ट्रेविसन को हरा कर हासिल की शानदार जीत
Share:

मौजूदा विंबलडन चैंपियन ऐलेना रायबकिना ने मियामी ओपन टेनिस के क्वार्टर फाइनल में 25वीं रैंकिंग प्राप्त मार्टिना ट्रेविसन पर 6-3, 6-0 की जीत आसान जीत भी अपने नाम कर ली है। रायबकिना ने इस दौरान निरंतर 10 ऐस लगाये और वह निरंतर12वें मुकाबले में अजेय  रहीं।  कजाकिस्तान का प्रतिनिधित्व कर रही 23 वर्ष की इस खिलाड़ी की यह वर्ष की 20वीं जीत है। इस बीच उन्हें चार मैचों में हार को झेलना पड़ गया है। 

सेमीफाइनल में उनके सामने तीसरी रैंकिंग प्राप्त जेसिका पेगुला की चुनौती होने वाली है। पेगुला ने अमेरिका की दो खिलाड़ियों के मुकाबले में 27वें स्थान पर काबिज अनास्तासिया पोटापोवा को वर्षा से प्रभावित मैच में 4-6, 6-3, 7-6 से मात दे दी है। पुरुषों के चौथे दौर के मुकाबले में दूसरी वरीयता प्राप्त स्टेफानोस सितसिपास को करेन खाचानोव ने 7-6 , 6-4 से मात दे दी है, जबकि गत चैंपियन कार्लोस अलकराज, टेलर फ्रिट्ज और जननिक सिनर जैसे रैंकिंग प्राप्त खिलाड़ियों ने अपने-अपने मुकाबलों को सीधे सेट में जीत लिया है। 

ATP रैंकिंग में पिछले हफ्ते शीर्ष पर पहुंचे अलकारज ने ऑस्ट्रेलियाई ओपन के सेमीफाइनलिस्ट टॉमी पॉल को 6-4, 6-4 से मात दे दी है। क्वार्टर फाइनल में उनके सामने फ्रिट्ज की चुनौती होने वाली है। 9वीं रैंकिंग प्राप्त अमेरिका के फ्रिट्ज ने होलगर रूने पर 6-3, 6-4 की जीत भी अपने नाम कर ली है। 10वीं वरीयता प्राप्त सिनर ने छठी रैंकिंग प्राप्त आंद्रे रुबलेव को 6-2, 6-4 से शिकस्त दी। सिनर के सामने अब गैर वरीय  एमिल रूसुवुओरी की चुनौती होने वाली है। रूसुवुओरी ने बॉटिक वैन डे जैंडस्चुल्प को 4-6, 6-4, 7-5 से मात दे दी है।

भराली बेदब्रते ने यूथ विश्व चैंपियनशिप में अपने नाम किया मेडल

स्टैसी कीब्लर ने WWE के हॉल ऑफ फेम में होते ही कह डाली ये बात

पाकिस्तान से शिफ्ट होगा Asia Cup, जानिए कहाँ खेला जाएगा टूर्नामेंट?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -