रयान शॉक्रॉस इंटर मियामी में हुए शामिल
रयान शॉक्रॉस इंटर मियामी में हुए शामिल
Share:

रयान शॉक्रॉस, जिन्होंने हाल ही में स्टोक सिटी के साथ अपना अनुबंध रद्द किया था, इंटर मियामी में शामिल हो गए। क्लब ने एक बयान में कहा, इंटर मियामी सीएफ ने आज घोषणा की कि उसने फ्री ट्रांसफर पर सेंटर बैक रयान शॉक्रॉस पर दस्तखत किए हैं। निपुण डिफेंडर इंग्लिश प्रीमियर लीग और फेल चैम्पियनशिप में स्टोक सिटी एफसी के साथ 14 साल बाद क्लब में शामिल होते हैं, जहां उन्होंने 2010 के बाद से कप्तान के रूप में काम किया है। शॉक्रॉस एक अंतरराष्ट्रीय रोस्टर स्लॉट पर कब्जा करेगा, जो अपने अंतरराष्ट्रीय हस्तांतरण प्रमाण पत्र (आईटीसी) और पी-1 वीजा की प्राप्ति के लिए एक भौतिक, लंबित है।

डिफेंडर ने स्टोक सिटी के लिए 400 से अधिक दिखावे किए। उन्होंने 2011 में अपने एकमात्र एफए कप फाइनल में कुम्हार का नेतृत्व भी किया, जो मैनचेस्टर सिटी के उपविजेता के रूप में खत्म हुआ। कुल मिलाकर उन्होंने 25 गोल किए और टीम के लिए 16 सहायता का मिलान किया।

शॉक्रॉस ने मैनचेस्टर युनाइटेड में अपने करियर की शुरुआत की जहां उन्होंने अपनी पेशेवर शुरुआत करने से पहले युवा रैंकों के माध्यम से प्रगति की। शॉक्रॉस ने अगस्त 2007 में स्टोक सिटी में शामिल हो गए थे, जो पहले जनवरी 2008 में इस कदम को स्थायी बनाने से पहले मैनचेस्टर युनाइटेड से ऋण पर शामिल हुए थे। उन्होंने जल्दी से प्रभाव डाला, अपने पहले सीजन में चैम्पियनशिप में 41 दिखावे किए, सात गोल दागे और टीम को प्रीमियर लीग में प्रमोशन हासिल करने में मदद की।

भारत और इंग्लैंड के बीच होने वाले मुकाबले से पहले बल्लेबाज जैक क्रॉली ने कही ये बात

मेसन माउंट का बड़ा बयान, कहा- "उनका पक्ष इसे दो अंकों की गिरावट के रूप में..."

जमशेदपुर के खिलाफ हार के बाद निराश लोबेरा ने कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -