गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स में रयान सीक्रैस्ट ने पहना ऐसा बैंड जिसे देखते ही हो गया बवाल
गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स में रयान सीक्रैस्ट ने पहना ऐसा बैंड जिसे देखते ही हो गया बवाल
Share:

इस बार गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स का आयोजन कैलिफोर्निया में हुआ है और हर बार की तरह इस बार भी इस अवार्ड फंक्शन में हॉलीवुड और वर्ल्ड सिनेमा की दिग्गज हस्तियों ने रेड कारपेट पर अपने जलवे बिखेरे थे. कैलिफोर्निया में आयोजित 76वें गोल्डन ग्लोब में कई सारी हस्तियों ने यौन उत्पीडऩ रोकने की पहल का समर्थन करते हुए 'टाइम इज अप एक्स2' का कलाई बैंड पहना था.

इन सभी के साथ अभिनेता-निर्माता रयान सीक्रैस्ट ने भी ये बैंड पहना हुआ था लेकिन उनको इसके कारण आलोचना झेलनी पड़ी. सूत्रों की माने तो इस पुरस्कार समारोह में हॉलीवुड के मुख्य अभिनेता, अभिनेत्रियों, फिल्मकारों ने रेड कार्पेट पर यौन उत्पीडन के खिलाफ शुरू हुए टाइम्स अप आंदोलन के समर्थन में यह बैंड पहने नजर आए लेकिन उन सभी के अलावा रयान का बैंड ही चर्चा का विषय बन गया था.

ऐसा सुनने में आया है कि रयान पर भी मीटू मूवमेंट के तहत यौन उत्पीड़न के आरोप लग चुके हैं और उन्होंने खुद के ऊपर लगे आरोपों को खारिज कर दिया था और आरोपों के जांचकर्ता को भी कोई सबूत नहीं मिले थे. इसलिए सभी ने रयान सीक्रैस्ट की आलोचना की थी. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यह बैंड सबसे पहले यौन उत्पीडऩ रोकने के लिए कॉस्ट्यूम डिजाइनर और स्टाइलिस्ट एरियन फिलिप्स ने बनाया था.

माइकल डगलस ने अपने पिता को समर्पित किया इतना बड़ा अवार्ड

अवार्ड लेते वक्त भावुक हुई लेडी गागा, इन तीन पुरुषों को दिया सफलता का श्रेय

हॉटनेस के मामले में सबसे आगे हैं जहीर खान की पत्नी, राजघराने से रखती हैं ताल्लुक

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -