अब पुलिस देगी दिव्यांश की मौत से जुड़े अनसुलझे सवालों के जवाब
अब पुलिस देगी दिव्यांश की मौत से जुड़े अनसुलझे सवालों के जवाब
Share:

नई दिल्ली : दिल्ली के वसंत कुंज के रेयान इंटरनेशनल स्कूल में हुई दिव्यांश की मौत के बाद परिजनों द्वारा पूछे गए सवालों के जवाब देने में लाख आना-कानी करने के बाद दिल्ली पुलिस 24 सवालों का विस्तृत जवाब देने को तैयार हो गई है। दिल्ली सरकार ने भी मामले की CBI जांच कराने की सिफारिश की है। विकलांग बच्चे के पिता आर के मीणा ने पुलिस की जांच में हुई चूक से जुड़े 24 सवाल उठाए थे।

वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने सोमवार तक जवाब देने की बात कही थी। दरअसल शक तब हुआ जब जांच के दौरान बच्चे के गुप्तांग पर चोट के निशान पाए गए। इस पर परिजनों का कहना है कि उनका बच्चा या कोई भी बच्चा इतना भारी ढक्कन कैसे उठा सकता है। यदि यह दुर्घटनावश हुआ तो उसके जूते टंकी के बाहर कैसे पड़े मिले। उनका कहना है कि ऐसे कई सवाल मेरे पास जिसका जवाब देने को पुलिस तैयार नही है।

परिजनों का कहना है कि उन्हें दिल्ली पुलिस की जांच पर बिल्कुल भी भरोसा नही है। उन्होने मानव संसाधन मंत्री स्मृति इरानी से मामले की जांच सीबीआई से कराने की मांग की है। दिव्यांश के पिता ने दिल्ली महिला एवं बाल विकास मंत्री संदीप कुमार से मिलकर पुलिस की जांच पर सवाल उठाए थे।

उन्होंने कहा था कि पुलिस 30 जनवरी को उनके छह साल के बेटे की टैंक में गिरकर हुई मौत का सही तरीके से जांच नही कर रही है। परिजनों ने यह भी कहा कि अभी तक पुलिस ने केवल स्कूल के स्टाफ का बयान लिया है और इस मामले में अब तक हमारा बयान भी दर्ज नही किया गया है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -