रेयान रेनॉल्ड्स विनम्र व्यक्ति हैं- सोफिया बुश

By Pooja Suryawanshi
Nov 30 2017 04:06 PM
रेयान रेनॉल्ड्स विनम्र व्यक्ति हैं- सोफिया बुश

हॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री सोफिया बुश इन दिनों जमकर सुर्खियों में चल रही है. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में सोफिया बुश ने कहा कि, "मुझे याद है कि रेयान रेनॉल्ड्स सबसे बेहतरीन, पेशेवर और विनम्र व्यक्ति हैं. आप हॉलीवुड में अच्छे लोगों के बारे में बात करना चाहते हैं, वह अच्छे इंसान हैं." इसके अलावा उन्होंने ये भी कहा कि, रेनॉल्ड्स ने फिल्म उद्योग में सफलता के कुछ सुझाव भी उनके साथ साझा किए थे.

बता दे कि, सोफिया ने वर्ष 2002 की रोमांटिक कॉमेडी फिल्म 'वैन वाइल्डर' में रेनॉल्ड्स के साथ अपनी पहली ऑनस्क्रीन 'किस' की थी. वहीं अभिनेत्री के पास उनके साथ काम करने की कुछ खास यादें हैं. सोफिया बुश फिल्म अभिनेत्री होने के साथ- साथ एक शानदार निर्देशक भी है. वह 'वन ट्री हिल्ल' नाम के एक सीरियल के लिये प्रसिद्ध है.

बुश ने अपने करियर की शुरुआत 2002 में फिल्म अभिनेता रायन रेनोल्ड्स के साथ की थी. उन्होंने 'न्याशनल लम्पून्स वान वैल्डर' नामक फिल्म से अभिनय दुनिया में कदम रखा था. इसके बाद उन्होंने कई सारे टीवी सीरियल में अभिनय किया है. बता दे कि, सोफिया बुश ने हॉलीवुड को कई सुपरहिट फिल्मे दी है. सोफिया एक्टिंग के अलावा घुड़सवारी, मुक्केबाज़ी और तस्वीरें लेने का शौक भी रखती है.

ये भी पढ़े

जल्द होगा 'पद्मावती' का दूसरा ट्रेलर रिलीज़

नाना पाटेकर ने पद्मावती के लिए कह दी इतनी बड़ी बात

जब कपिल से लिपटकर रोने लगा फैन..

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर