Trailer : दमदार एक्शन के साथ सामने आया Deadpool 2 का ट्रेलर
Trailer : दमदार एक्शन के साथ सामने आया Deadpool 2 का ट्रेलर
Share:

हॉलीवुड की एक और सुपरहीरो फिल्म का ट्रेलर आखिर आ चुका है जिसका सभी को बेसब्री से इंतज़ार था. जी हाँ, हम बात कर रहे हैं मार्वल यूनिवर्स सिनेमेटिक की फिल्म Deadpool 2 का ट्रेलर कुछ समय पहले ही रिलीज़ हो चुका है जिसमें आपको फिर से ढेर सारा एक्शन देखने को मिलेगा. जैसा कि आप जानते हैं फिल्म में Ryan Reynolds डेडपूल की भूमिका में नज़र आएंगे जैसे पहले की फिल्म में आये थे. बता दें ये फिल्म X-Men सीरीज है जिसके पहले पार्ट को दर्शकों ने काफी एन्जॉय किया था. इसमें जितना एक्शन देखने को मिला था उतनी ही कॉमेडी भी देखने को मिली थी और दर्शक उम्मीद करते हैं डेडपूल 2 भी इतनी ही मज़ेदार होगी.

फिल्म में Ryan Reynolds के अलावा Paul Wernick, Rhett Reese, Rob Liefeld और  Fabian Nicieza भी अहम भूमिका में है. फिल्म के ट्रेलर में आप देख सकते हैं इसके दमदार डायलॉग और कमाल का एक्शन जो आपका दिल जीतने के लिए काफी है. फिल्म में फिर से थोड़ी कॉमेडी देखने को मिलेगी और एक्शन की तो भरमार है इस फिल्म में. फिल्म डेडपूल साल 2016 में सिनेमाघरों  में लगी थी जिसने कमाल की कमाई की थी और दर्शकों का मनोरंजन भी किया था. उसी तरह डेडपूल 2 भी दर्शकों को लुभाने में कामयाब हो, ऐसी उम्मीद जताई जा रही है.

इस साल सुपरहीरो एक के बाद एक नज़र आने वाले हैं. हाल ही 'ब्लैक पैंथर' आयी थी जिसका खुमार दर्शकों पर से अब तक नहीं उतरा. उसके बाद 'डेडपूल 2' जो 18 मई को रिलीज़ होने वाली है लेकिन उसके पहले मार्वल की सबसे बड़ी फिल्म Avengers: Infinity War लगने वाली है जिसके लिए फैंस में भारी उत्साह देखने को मिल रहा है. ये फिल्म 27 अप्रैल को सिनेमाघरों में लगने वाली है जिसके लिए इंतज़ार सभी को भरी पड़ रहा है. फिलहाल देखिये 'डेडपूल 2' का ये ट्रेलर.

शादी के बाद सुकून से रह रही हैं अभिनेत्री Cameron Diaz

फेसबुक और इंस्टाग्राम पर छाई ये तुर्किश अभिनेत्री

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -