रयान रेनॉल्ड्स और ब्लेक लाइवली ने 'होप फॉर हैती' के लिए दान दिए इतने डॉलर
रयान रेनॉल्ड्स और ब्लेक लाइवली ने 'होप फॉर हैती' के लिए दान दिए इतने डॉलर
Share:

अभिनेता रयान रेनॉल्ड्स और ब्लेक लाइवली ने कैरेबियाई द्वीप को तबाह करने वाले 7.2 तीव्रता के भूकंप से प्रभावित लोगों की सहायता के लिए "होप फॉर हैती" चैरिटी के लिए एक बड़ी राशि का योगदान दिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस जोड़ी ने बचाव अभियान के लिए कथित तौर पर 10,000 डॉलर की मोटी रकम दी है।

इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए संगठन ने युगल को उनके 'उदार दान' के लिए 'प्रतिक्रिया और पुनर्प्राप्ति प्रयासों' के लिए धन्यवाद दिया है। संगठन ने लिखा, "यह दान हमारी टीम को आने वाले दिनों और हफ्तों में दक्षिणी हैती के सबसे कठिन क्षेत्रों में प्रतिक्रिया जारी रखने के लिए सशक्त बनाने में मदद करेगा।" आशा है कि हैती भूकंप से हुए नुकसान से प्रभावित लोगों को राहत प्रदान करने के लिए धन जुटा रहा है। धन का उपयोग प्रभावित लोगों को महत्वपूर्ण आपूर्ति देने के लिए किया जाएगा, जैसे कि सूखा भोजन और गर्म भोजन। हाईटियन स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा निर्दिष्ट के अनुसार, कलाकारों के दान का उपयोग मोबाइल क्लीनिक स्थापित करने के लिए भी किया जाएगा।

विनाशकारी भूकंप के कारण 2,000 से अधिक लोग मारे गए हैं, और सैकड़ों अन्य लापता बताए गए हैं। एनबीसी न्यूज एंड पीपल के अनुसार, भूकंप में 12,000 से अधिक लोग घायल हुए हैं। ससेक्स शाही परिवार के सदस्य मेघन मार्कल और प्रिंस हैरी ने सहायता संगठनों के साथ मिलकर हाईटियन को ठीक होने में मदद की है। ड्यूक और डचेस ने खुद को "दिल टूटा हुआ" बताते हुए स्थिति पर दुख व्यक्त किया।

सुप्रीम कोर्ट को मिले नौ नए जज जिनमे शामिल है 3 महिलाओं के नाम

अयोध्या राम मंदिर के लिए 115 देशों से मंगाया जल- दिल्ली NGO का दावा

कोलकाता: मदर टेरेसा की 111वीं जयंती पर गोवा के बिशप ने दी श्रद्धांजलि

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -