रयान रेनॉल्ड्स की साहसिक कॉमेडी फिल्म 'Free Guy' का ट्रेलर हुआ रिलीज
रयान रेनॉल्ड्स की साहसिक कॉमेडी फिल्म 'Free Guy' का ट्रेलर हुआ रिलीज
Share:

रयान रेनॉल्ड्स की अगली परियोजना हम पर है और फिल्म ने अभी अपना पहला ट्रेलर जारी किया है! रयान की अगली फ्री गाइ बहुप्रतीक्षित साहसिक कॉमेडी है जिसका निर्देशन शॉन लेवी ने किया है। रोमांचक नए टीज़र के साथ, निर्माताओं ने फिल्म की रिलीज़ की तारीख का भी खुलासा किया और यह 13 अगस्त को रिलीज़ हो रही है!

रयान के अलावा, फिल्म में जोड़ी कॉमर, जो कीरी, लिल रिले होवेरी, उत्कर्ष अंबुदकर और तायका वेट्टी भी हैं। यहाँ एक कथानक सारांश है: एक बैंक टेलर जिसे पता चलता है कि वह वास्तव में एक ओपन-वर्ल्ड वीडियो गेम में एक पृष्ठभूमि खिलाड़ी है, अपनी कहानी का नायक बनने का फैसला करता है। अब एक ऐसी दुनिया में जहां कोई सीमा नहीं है, वह ऐसा व्यक्ति बनने के लिए दृढ़ है जो अपनी दुनिया को अपने तरीके से बचाता है... इससे पहले कि बहुत देर हो जाए। रेनॉल्ड्स ने पिछले हफ्ते चिंता से जूझने के बारे में खोला। 

ईटी के साथ एक साक्षात्कार में, उन्होंने अपनी तीन बेटियों के लिए मानसिक स्वास्थ्य की अवधारणा को कलंकित करने और उनके लिए एक मॉडल बनने के बारे में बात की। उन्होंने लोगों के संघर्षों के बारे में बोलने के महत्व पर जोर दिया। यह बताते हुए कि जबकि उनके माता-पिता उपेक्षित नहीं थे, वे एक अलग पीढ़ी से आए थे और जब मानसिक स्वास्थ्य की बात आती है तो उनकी एक अलग धारणा होती है। उन्होंने समझाया कि मानसिक स्वास्थ्य से संबंधित चिंताओं को दूर करने के लिए, उनके संघर्षों को आवाज देने की जरूरत है। इसलिए मुझे लगता है कि जब लोग इसके बारे में बात करते हैं, तो मैं जरूरी नहीं कि इस पर ध्यान दूं या इस पर विलाप करूं, लेकिन मुझे लगता है कि इसके बारे में बात करना महत्वपूर्ण है। और जब आप इसके बारे में बात करते हैं, तो यह दूसरे लोगों को मुक्त कर देता है।

पांचवें अध्याय के लिए हैरिसन फोर्ड आइकॉनिक इंडियाना जोन्स कॉस्टयूम में आए नजर

केविन हार्ट स्टारर 'डाई हार्ट' के दूसरे सीज़न को लेकर सामने आई ये बात

इरिना शायक और रैपर कान्ये वेस्ट को लेकर हुआ ये खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -