एक बार फिर चैंपियंस लीग के फाइनल में रियाल मैड्रिड

मैड्रिडः रियाल मैड्रिड ने बायर्न म्युनिख टीम के खिलाफ सेमीफाइनल के दूसरे चरण के रोमांचक मुकाबले में 2-2 के ड्रा के साथ लगातार तीसरी बार चैंपियंस लीग के फाइनल में अपनी जगह पक्की कर ली है. गौरतलब है कि इस मैच का हाफटाइम 1-1 से ड्रॉ रहा था. म्युनिख में खेले गये पहले चरण में रियाल कि टीम  इसी तरह से 2-1 से मैच जीतने में कामयाब रही थी.

ज्ञात हो कि बायर्न ने सांतियागो बेर्नाबियू में खेले गये मैच में जोशुआ किमिच के गोल से बढ़त बनाई थी. हालांकि जर्मन चैंपियन इस मौके को भुना नहीं सके और 4-3 के औसत से वह हारकर बाहर हो गए जबकि रियाल मैड्रिड ने चार वर्षाें में तीसरी बार लीग के फाइनल में अपनी जगह बना ली है. इस मैच में करीम बेनजेमा ने मैड्रिड के लिए बराबरी का गोल करते हुये टीम की हार टालकर मैच 2-2 से ड्रॉ करा दिया.

अब मैड्रिड, ला लीगा की चैंपियन बार्सिलोना से 15 अंक पीछे है और 26 मई को होने वाले चैंपियंस लीग फाइनल में लीवरपूल या ए एस रोमा से भिड़ेगी जहां उनकी पूरी कोशिश रिकार्ड 13वीं बार यूरोपियन कप जीतने की रहेगी. बायर्न ने मैच में 22 शॉट्स दागे जिसमें कुछ शॉट्स काफी सटीक थे जबकि नौ प्रयासों को विपक्षी गोलकीपर ने अपने खेल से रोक लिया.

IPL 2018: आज चेन्नई के सुपर लड़ेंगे कोलकाता के राइडर्स से

मैच फिक्सिंग में दो बैडमिंटन खिलाड़ियों पर लगा प्रतिबंध

विम्बलडन ने खिलाड़ियों को दी चेतावनी

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -