रवांडा ने दक्षिण अफ्रीका के लिए उड़ानें रद्द कीं

प्रधान मंत्री कार्यालय द्वारा जारी एक कैबिनेट विज्ञप्ति के अनुसार, पूर्व-मध्य अफ्रीकी देश रवांडा ने नए कोविड -19 संस्करण ओमाइक्रोन पर चिंताओं के कारण दक्षिणी अफ्रीकी देशों के लिए और से सीधी उड़ानें अस्थायी रूप से रद्द कर दी हैं।

सूत्रों के अनुसार, ओमिक्रॉन संस्करण के लिए रवांडा की प्रतिक्रिया पर एक असाधारण कैबिनेट बैठक के दौरान रविवार देर रात यह निर्णय लिया गया, जिसकी अध्यक्षता राष्ट्रपति पॉल कागामे ने की थी। "जबकि रवांडा में संस्करण का पता नहीं चला है, इसके प्रभाव संभावित रूप से खतरनाक हैं।" "परिणामस्वरूप, रवांडा और रवांडा के निवासियों को निवारक उपायों के अभ्यास और कार्यान्वयन में अत्यधिक ध्यान देना चाहिए।"

इसमें कहा गया है कि प्रभावित देशों से यात्रा करने वाले यात्रियों या हाल के इतिहास में यात्रा करने वाले यात्रियों के लिए अपने खर्च पर एक सप्ताह का क्वारंटाइन अनिवार्य होगा। उन्होंने आगे कहा कि आने वाले सभी यात्रियों को अपने स्वयं के खर्च पर एक चुने हुए होटल में 24 घंटे के लिए क्वारंटाइन में रहना होगा।

बयान के अनुसार, आगमन पर ग्राहक के खर्च पर एक कोविड पीसीआर परीक्षण किया जाएगा, और आगमन की तारीख से सातवें दिन एक निर्दिष्ट परीक्षण केंद्र पर एक अतिरिक्त परीक्षण किया जाएगा, जिसे रवांडा सरकार द्वारा वित्त पोषित किया जाएगा। बयान में उल्लेख किया गया है कि सम्मेलनों, संगीत समारोहों, शादियों, त्योहारों या प्रदर्शनियों जैसे कार्यक्रमों या समारोहों में भाग लेने वाले सभी लोगों को पूरी तरह से टीकाकरण और परीक्षण किया जाना चाहिए।

किसे दुनिया का सबसे तेज़ डूबता शहर माना जाता है?

'यूपी चुनाव में हार के डर से मोदी सरकार ने वापस लिए कानून..', TMC सांसद महुआ मोइत्रा का वार

अमेज़न पर क्विज खेलकर जीत सकते है हजारों रूपए का इनाम

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -