बिना शादी के ही सिन्दूर लगाए दिखी यह ग्लैमरस अदाकारा, लहरा रही है लम्बी चोटी
बिना शादी के ही सिन्दूर लगाए दिखी यह ग्लैमरस अदाकारा, लहरा रही है लम्बी चोटी
Share:

बॉलीवुड में अपनी खूबसूरती से सभी का दिल जीतने वाली उर्वशी रौतेला इन दिनों चर्चाओं में हैं। वैसे तो उर्वशी रौतेला हमेशा ग्लैमरस अंदाज में नजर आती हैं लेकिन हाल ही में उनका ऐसा लुक सामने आया है कि देखने वालों के होश उड़ गए। इस समय सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। आप देख सकते हैं इस वीडियो में अदाकारा का बेहद खास अंदाज नजर आ रहा है। पहली बार एक्ट्रेस अपनी चोटी को लहराती हुईं नजर आ रही हैं। वैसे इस वीडियो में जो भी अदाकारा को देख रहा है उनका दिल तेजी से धड़क रहा है।

 

इस वीडियो को उर्वशी रौतेला ने खुद अपने आधिकारी इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है और इसमें उनका जो लुक है वह पहली बार दिखाई दे रहा है। इस वीडियो को शेयर कर अदाकारा ने कैप्शन में लिखा है, 'मेरी ओरिजनल स्किन की तुलना में ये 10 शेड्स ज्यादा डार्क है। जल्द ही आपके सामने कुछ रोमांचक आने वाला है… हाय मेरे लंबे बाल किसी की नजर ना लगे… मेरे नए लुक के बारे में आपका क्या विचार हैं?'। इस लुक को पाने के लिए उर्वशी ने चेहरे पर 10 शेड्स का मेकअप किया है ताकि वह अपने आपको किरदार जैसा दिखा सके। वैसे उनके कैप्शन के बाद साफ हो चुका है कि उर्वशी बहुत जल्द दर्शकों के सामने नए अंदाज में बेहद खास कुछ पेश करने वाली है।

उर्वशी के काम के बारे में बात करें तो वह जल्द ही मोहन भारद्वाज की अगली फिल्म 'ब्लैक रोज' में अहम किरदार में दिखाई देने के लिए तैयार हैं। बताया जा रहा है यह फिल्म मशहूर साहित्यकार शेक्सपियर के नाटक 'द मर्चेंट ऑफ वेनिस' पर बेस्ट है। इस फिल्म के लिए उर्वशी ने कड़ी मेहनत शुरू कर दी है। वैसे आप सभी ने आखिरी बार उर्वशी को 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' एक्टर मोहसिन खान के साथ गाने 'वो चाँद कहाँ से लाओगी' में देखा होगा।

अपनी पतली कमर को याद कर रहीं हैं करीना कपूर खान

'द गर्ल ऑन द ट्रेन' के ट्रेलर को देख खुश हुईं प्रियंका, की परिणीति की तारीफ़

कृष 4 में डबल रोल निभाएंगे ऋतिक रोशन, सुपरहीरो के साथ बनेंगे सुपरविलेन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -