रुड ने दिया रुबलेव को झटका, डेनियल के साथ सेमीफाइनल में किया प्रवेश
रुड ने दिया रुबलेव को झटका, डेनियल के साथ सेमीफाइनल में किया प्रवेश
Share:

नॉर्वे के कैस्पर रूड ने इस मौके पर रूस के एंड्री रुबलेव को 2-6, 7-5, 7-6 (5) से हराकर 'ग्रीन ग्रुप' मैच में डेनियल के साथ सेमीफाइनल में प्रवेश किया। सर्बियाई नोवाक जोकोविच से अपना पहला राउंड-रॉबिन मुकाबला हारने के बाद, 22 वर्षीय ने यूनाइटेड किंगडम के कैमरन नोरी को हराकर रुबलेव के खिलाफ एक महत्वपूर्ण बैठक स्थापित की, जो दो राउंड के बाद 1-1 से भी आगे है। 

शुक्रवार शाम को अपने ऑन-कोर्ट साक्षात्कार में, रूड ने कहा, "कोर्ट वास्तव में बहुत तेज़ खेल रहा है, और एंड्री बहुत तेज़ खेलता है।" वह दौरे पर किसी से भी अधिक गेंद को विस्फोट करता है और असाधारण रूप से प्रभावी ढंग से अपनी पहली सर्व करता है। हम सभी नियंत्रण और पहल के साथ खेलना चाहते हैं, लेकिन रुबलेव के खिलाफ ऐसा करना मुश्किल है क्योंकि वह आपको हर समय रक्षात्मक रूप से खेलने और खेलने के लिए मजबूर करता है। 

रूड ने आगे कहा, मैं अच्छी तरह से जानता था कि मुझे आग से आग से लड़ना होगा। मुझे लगता है कि मैंने मुख्य बिंदुओं पर अच्छा काम किया है। रुड ने रुबलेव के खिलाफ अपने आक्रामक दृष्टिकोण का इस्तेमाल किया, अपने मजबूत ग्राउंडस्ट्रोक को पिनपॉइंट सटीकता के साथ मारते हुए दूसरे और तीसरे सेट में दो घंटे और 24 मिनट में जीतने के लिए ब्रेकडाउन से रैली की।

न्यूज़ीलैंड के खिलाफ 'जर्सी पर टेप' चिपकाकर क्यों खेलने उतरे ऋषभ पंत ?

Ind Vs NZ: 'रोहित की दीवानगी..', मैदान में घुसकर 'हिटमैन' के पैरों में जा गिरा फैन, देखें Video

मिल्खा सिंह को कैसे मिला 'फ्लाइंग सिख' नाम, जानिए पूरी कहानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -