सेना के उच्च सुरक्षा वाले इलाके में पत्रकार की बेरहमी से हत्या
सेना के उच्च सुरक्षा वाले इलाके में पत्रकार की बेरहमी से हत्या
Share:

कहते है पत्रकारिता किसी भी देश के लोकतंत्र का चौथा स्तम्भ कहा जाता है. लेकिन पाकिस्तान में लोकतंत्र की सेवा करने वाले एक पत्रकार की गोली मारकर हत्या कर दी गई. मामला रावलपिंडी का है, जहाँ एक उच्च सुरक्षा वाले इलाके में 40 वर्षीय अंजुम मुनीम राजा अपनी बाइक से घर लौट रहे थे, पीछे से कुछ अज्ञात हमलावर उनका पीछा कर रहे थे. जिसके बाद घर से कुछ दूर उनको हमलवारों ने 6 गोलियां मारी जिसके बाद मौके पर ही उनकी मौत हो गई. 

खबर के अनुसार घटना बैंक रोड पर हुई जो पाकिस्तानी सेना के राष्ट्रीय मुख्यालय से कुछ ही मिनट की दूरी पर है. राजा के सिर, गर्दन और धड़ में छह गोलियां मारी गई जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई. इसके बाद हमलावर फरार हो गए. राजा के रिश्तेदार तारिक महमूद ने कहा कि राजा का एक पांच साल का बेटा है और वह सुबह में एक स्कूल में पढ़ाते थे तथा शाम को इस्लामाबाद के एक उर्दू अखबार में सब-एडिटर के रूप में काम करते थे.

महमूद ने कहा कि राजा की किसी से निजी रंजिश नहीं थी और इस तरह के उच्च सुरक्षा वाले इलाके में हत्या होने पर हैरानी जताई. पत्रकार समुदाय ने हत्या की निंदा करते हुए हमलावरों की तत्काल गिरफ्तारी की मांग की. उन्होंने सभी पत्रकारों के लिए सुरक्षा की भी मांग की और राजा के हत्यारों को जल्द गिरफ्तार ना किए जाने पर विरोध प्रदर्शन की धमकी दी.

दिल्ली: 24 बार चाकुओं से गोदकर छलनी किया शरीर

होली के रंग में दोस्त को चाकुओं से गोदा

भारत को न्याय सिखलाता पाकिस्तान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -