Russia-Ukraine war: यूक्रेन को बचा सकते हैं बॉबी देओल,रूसी सैनिकों को मार गिराने वाले वीडियो वायरल
Russia-Ukraine war: यूक्रेन को बचा सकते हैं बॉबी देओल,रूसी सैनिकों को मार गिराने वाले वीडियो वायरल
Share:

रूस और यूक्रेन के बीच वॉर (Russia ukraine war) से पूरी दुनिया में ग़मगीन माहौल देखने के लिए मिल रहा है। आपको बता दें कि रूस ने यूक्रेन की राजधानी कीव पर मिसाइल से अटैक कर दिया है। ऐसे में इस समय सोशल मीडिया पर यूक्रेन की तबाही की कई सारी तस्वीरें और वीडियोज सामने आ रहे हैं। यह सभी हैरान करने वाले हैं।

हालाँकि एक तरफ लोग इस वॉर को मजाकिया अंदाज में दिखाने की कोशिश भी कर रहे हैं। इसी लिस्ट में अब अभिनेता बॉबी देओल (Bobby Deol) का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जी दरअसल इस युद्ध में रूस के खिलाफ दुनिया के ज्यादातर मुल्क है। ऐसे में जो वीडियो सामने आया है इसमें बॉबी देओल रूसी सैनिको का अकेले मुकाबला करते दिखाई देते हैं। आप देख सकते हैं इस वीडियो में बॉबी कमाल लग रहे हैं और इस वीडियो को देखकर फैंस बोल रहे हैं कि रूस और यूक्रेन की परेशानी का समाधान बॉबी देओल के पास है। आप सभी को बता दें कि यह एक्टर का पुराना वीडियो है जो बॉबीवुड ट्विटर अकाउंट से शेयर किया गया है।

इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा गया है, 'ये उस जमाने का वीडियो है जब भगवान बॉबी ने अकेले ही रूसी आर्मी को हैंडल कर लिया था।' अब इस वीडियो को देखकर मीम्स बनने लगे हैं। आप सभी को हम यह भी बता दें कि यूक्रेन के साथ बॉलीवुड भी खड़ा है। जी दरअसल अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन ने अपने इंस्टा स्टोरी पर यूक्रेन के साथ खड़े होने की बात लिखी थी। दूसरी तरफ टीवी एक्ट्रेस हिना खान भी यूक्रेन के साथ होने की बात कही है।

साइकिल चला रहे युवक पर गिरा तोप का गोला, वायरल वीडियो देख सहम जाएंगे आप

रूस-यूक्रेन युद्ध के बीच कई बैंकों और सरकारी वेबसाइट पर हुआ साइबर अटैक

रूस-यूक्रेन युद्ध ने बढ़ाई माता-पिता की चिंता, उत्तराखंड के छात्र बोले- 'बंकरों के सहारे है जिंदा'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -